शादीशुदा होने के बावजूद बॉलीवुड की इस अदाकारा पर आ गया था नाना पाटेकर का दिल, इस कारण हुआ ब्रेकअप
शादीशुदा होने के बावजूद बॉलीवुड की इस अदाकारा पर आ गया था नाना पाटेकर का दिल, इस कारण हुआ ब्रेकअप
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर अपनी फिल्म द वैक्सीन वॉर को लेकर ख़बरों में हैं। 12 सितंबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नान उन स्टार्स में से हैं, जो बेबाक होकर अपनी बात कहना जानते हैं। इसलिए कई बार वो विवादों में भी आए हैं। जितनी चर्चा उनके काम की होती है। उतनी ही बातें उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी होती आई हैं। शुरुआत उनकी लव लाइफ से करते हैं। वही एक वक़्त था जब बॉलीवुड गलियारों में नाना एवं मनीषा कोइराला के अफेयर के चर्चे थे। नाना, मनीषा को लेकर बहुत सीरियस थे, लेकिन मनीषा कोइराला को उनका पॉजेसिव होना बर्दाशत नहीं था। कुछ समय तक नाना संग रिलेशनशिप में रहने के बाद मनीषा ब्रेकअप करके उनसे अलग हो गईं। 

वही इस बीच जब नाना की पत्नी नीलकांति को उनके और मनीषा के अफेयर की खबर लगी, तो वो बिना तलाक लिए ही उनसे अलग हो गईं। मतलब एक ओर मनीषा ने नाना का दिल तोड़ा। दूसरी तरफ उनकी पत्नी के फैसले ने उनका बसा बसाया घर तोड़ दिया। ये भी कहा जाता है कि मनीषा से ब्रेकअप के पश्चात वो आयशा जुल्का संग रिलेशनशिप में थे, मगर वहां भी बात आगे नहीं बढ़ सकी। नाना पाटेकर 27 वर्ष के थे जब उन्होंने नीलकांति संग सात फेरे लिए थे। 28 वर्ष की आयु में उन्होंने अपने पिता को खो दिया। नाना पर गमों का पहाड़ तब टूटा जब उन्हें शादी के पश्चात् एक बेटा हुआ और ढाई वर्ष का होने पर उसकी मौत हो गई। 

नाना के बेटे को जन्म से ही कई परेशानियां थीं। तत्पश्चात, उन्हें एक और बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने मल्हार रखा। मल्हार पिता की भांति अभिनय में अपने पैर जमाना चाहता था, लेकिन कभी उन्होंने बेटे को स्टार किड होने का फायदा नहीं दिया। नाना का कहना था कि वो बेटे को उसकी काबिलियत पर आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं। मल्हार को प्रकाश झा के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था। लेकिन उस वक़्त नाना पाटेकर और प्रकाश झा की लड़ाई हो गई थी, तत्पश्चात, प्रकाश ने मल्हार के साथ काम करने से मना कर दिया। नाना क्रांतिवीर, खामोशी, यशवंत, अब तक छप्‍पन, अपहरण, वेलकम, राजनीति जैसी फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। 

बॉलीवुड की इस अदाकारा संग रह चुका है रजनीकांत का अफेयर! घर में फंदे से लटकी मिली थी लाश

भाषा की समृद्ध विरासत: हिंदी में सूर्य को भास्कर, दिवाकर, मार्तण्ड कह लो.., अंग्रेजी में क्या कहोगे ?

प्रियंका चोपड़ा की मोस्ट आइकॉनिक फ़िल्में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -