गदर 2 पर नसीरुद्दीन के कमेंट पर आई नाना पाटेकर की प्रतिक्रिया, पूछा ये सवाल
गदर 2 पर नसीरुद्दीन के कमेंट पर आई नाना पाटेकर की प्रतिक्रिया, पूछा ये सवाल
Share:

गदर 2 और द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की। किन्तु इनकी सफलता को खतरनाक ट्रेंड बताकर नसीरुद्दीन शाह ख़बरों में बने हुए हैं। उन्होंने कहा था- जितनी jingoist फिल्में होंगी, उतनी ही अधिक वो मशहूर होंगी। ये डरावना है जिस प्रकार से निर्माताओं से ऐसी फिल्में बनवाई जा रही हैं जहां गलत चीजों की प्रशंसा होती है, बिना किसी बात के दूसरे समुदाय को नीचा दिखाया जाता है। 

नसीरुद्दीन के इस बयान का निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने जवाब दिया था। उन्होंने तंज कसते हुए कहा, शायद नसीरुद्दीन अपनी जिंदगी में परेशान हैं। वही अब नाना पाटेकर ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। अपने एक इंटरव्यू में नाना ने कहा- क्या आपने नसीरुद्दीन से पूछा उनके लिए राष्ट्रवाद क्या है? मेरे हिसाब से देश के लिए प्यार दिखाना राष्ट्रवाद है तथा ये बुरी चीज नहीं है। गदर फिल्म में देशप्रेम जैसा कंटेंट है। मैंने द केरल स्टोरी नहीं देखी है। इसलिए मैं उसपर कमेंट नहीं कर सकता। नाना पाटेकर ने ये भी कहा कि राष्ट्रवाद के नाम पर पैसा बनाना ठीक नहीं है। सच्ची घटनाओं पर फिल्म बनाते समय सही फैक्ट्स लिए जाने चाहिए।

वही बात यदि नाना के वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द वैक्सीन वॉर में दिखाई देंगे। इसमें वो डॉक्टर भार्गव के किरदार में नजर आएँगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसे बहुत पसंद भी किया जा रहा है। नाना पाटेकर की अगली फिल्म जर्नी होगी। ये अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनेगी। दूसरी ओर , नाना के वेलकम 3 में नहीं दिखने से प्रशंसक निराश हैं। नाना का कहना है कि निर्माताओं को लगता है वो पुराने हो गए हैं, इसलिए उन्हें कास्ट नहीं किया।

'द लीला पैलेस' में एक दूजे के होंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, वायरल हुआ शादी का कार्ड

बॉलीवुड की इस अदाकारा संग रह चुका है रजनीकांत का अफेयर! घर में फंदे से लटकी मिली थी लाश

भाषा की समृद्ध विरासत: हिंदी में सूर्य को भास्कर, दिवाकर, मार्तण्ड कह लो.., अंग्रेजी में क्या कहोगे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -