PM पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा- 'अब इमरान के साथ लंदन में डिनर करेंगे मोदी'
PM पर सुब्रमण्यम स्वामी का तंज, कहा- 'अब इमरान के साथ लंदन में डिनर करेंगे मोदी'
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के दिग्गज नेता और राज्यसभा सदस्य सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। स्वामी ने बुधवार को पाकिस्तान के साथ व्यापार बहाली की संभावना वाली एक खबर को ट्वीट कर लिखा है कि, 'कश्मीर पर सरेंडर। गुड बाय पीओके। मुझे विश्वास है कि जल्दी ही मोदी इमरान के साथ लंदन में डिनर करेंगे।' गौरतलब है कि स्वामी बीते कुछ दिनों से मोदी सरकार पर लगातार हमलावर हैं। 

दरअसल, भारत के साथ व्यापार को लेकर पाकिस्तान में आज यानी बुधवार को मंत्रिमंडल की अहम बैठक होने वाली है। इस बीच भारत ने भी संकेत दिए हैं कि वह पाकिस्तान के साथ व्यापार को फिर से आरंभ करने के लिए तैयार है, जो बीते लगभग दो सालों से बंद था। इसके साथ ही भारत ने पाकिस्तान के साथ व्यापार संबंधों को फिर से बहाल करने की बात कही है। बता दें कि पाकिस्तान ने अगस्त 2019 में भारत के साथ द्विपक्षीय व्यापार को एकतरफा बंद कर दिया था। अब यह पाकिस्तान पर है कि वह अपने एकतरफा निर्णय की समीक्षा करे।

बता दें कि पीएम मोदी ने पाकिस्तान के नेशनल डे पर पत्र लिखते हुए कहा था कि भारत पड़ोसी मुल्क से सद्भावपूर्ण संबंध की इच्छा रखता है। इसके लिए परस्पर विश्वास और आतंक का खात्मा होना आवश्यक है। उन्होंने लिखा था कि कोरोना काल इंसानियत के लिए बेहद मुश्किल भरा है। मैं आपको और पाकिस्तान की आवाम को इस चुनौती से बहादुरी से निपटने की कामना करता हूं। इसके बाद इमरान खान ने भी पीएम मोदी के पत्र का उत्तर दिया। उन्होंने शुभकामना संदेश के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया और जम्मू-कश्मीर के मसले को भी उठाया। इमरान ने लिखा कि दक्षिण एशिया में शांति और स्थिरता भारत और पाक के बीच जम्मू कश्मीर सहित कई अहम मुद्दों के हल पर निर्भर करता है। उन्होंने आगे लिखा है कि पाकिस्तान के लोग भारत सहित तमाम पड़ोसियों के साथ शांतिपूर्ण रिश्ता चाहते हैं।

नंदीग्राम हारने वाली हैं ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर का सर्वे हुआ वायरल !

प्रधानमंत्री मोदी की रैली में शामिल होने जा रहे दो मंत्रियों की कारें आपस में टकराई, हुआ ये हाल

फ्रांस, जर्मनी के नेताओं से चर्चा के लिए व्लादिमीर पुतिन ने आयोजित किया वीडियो-सम्मेलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -