राहुल गांधी के बारे में ये क्या बोल गए सुब्रमण्यम स्वामी
राहुल गांधी के बारे में ये क्या बोल गए सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

हाल ही में पंजाब सरकार के एक फैसले के बाद, राजनितिक गलियारों में भारी हलचल देखने को मिली है. पंजाब के मुख्यमंत्री  कैप्टन अमरिंदर सिंह के सभी कर्मचारियों डोप टेस्ट को लेकर दिए गए आदेश के बाद बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है. वहीं बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गाँधी को निशाना बनाया है. 

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस फैसले के बाद राहुल गाँधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि "कांग्रेस पंजाब में इस फैसले से पहले अपने अध्यक्ष राहुल गाँधी का डोप टेस्ट कराए, साथ ही सुब्रमण्यम स्वामी ने राहुल गाँधी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि "राहुल गाँधी कोकीन का नशा करते है, अगर उनका डोप टेस्ट होता है तो वो डोप टेस्ट फेल हो जाएंगे."

सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान के बाद कांग्रेस के कई नेताओं ने नाराजगी जाहिर की है. पंजाब के मुख्यमंत्री ने यह फैसला पंजाब में लगातार हो रहे नशे के मामलो के बाद लिया है. हालाँकि पंजाब की सरकार द्वारा यह कोई पहला ऐसा फैसला नहीं है, जिस पर काफी चर्चा हो रही है. इस पहले भी पंजाब की सदन में इस तरह का एक आदेश केंद्र सरकार के पास भेजा जा चूका है जिसमें ड्रग तस्करों के लिए मौत की सजा का प्रावधान है. 

महागठबंधन: पार्टियां अपनी सुविधा से स्टैंड बदल रही हैं

पहाड़ी राज्यों में भी बीजेपी की तैयारियां शुरू

राजस्थान देश की प्रेरणा, यहां के वीरों को मेरा नमन : पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -