सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर जताया सुशांत की मौत पर संदेह, कहा- 'पैर टखने के नीचे से मुड़े...'

सुब्रमण्यम स्वामी ने फिर जताया सुशांत की मौत पर संदेह, कहा- 'पैर टखने के नीचे से मुड़े...'

इन दिनों बॉलीवुड में सुशांत केस में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इन सभी के बीच बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी लगातार कुछ ना कुछ कह रहे हैं. उन्होंने बीते सोमवार को ट्वीट करते हुए कहा कि 'जिन एम्बुलेंस कर्मचारियों ने सुशांत सिंह राजपूत के शव को उनके आवास से अस्पताल तक पहुंचाया था, उनके अनुसार दिवंगत अभिनेता के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे, जैसे कि वह टूट गए हों.' जी हाँ, वह वैसे ही लगातार सुशांत के केस से जुड़े हुए हैं.

अब उन्होंने एक ट्वीट कर शक जाहिर किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में उन पांच डॉक्टरों को भी सवालों के घेरे में लिया है, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. हाल ही में स्वामी ने बीते सोमवार शाम को ट्वीट किया, "सीबीआई को कूपर अस्पताल के उन पांच डॉक्टरों से कड़ी पूछताछ करनी चाहिए, जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था. सुशांत सिंह राजपूत के पार्थिव शरीर को अस्पताल ले जाने वाले एम्बुलेंस कर्मचारियों के अनुसार, सुशांत के पैर टखने के नीचे से मुड़े हुए थे (जैसे कि वह टूट गए हों). मामला सुलझने वाला नहीं है!" इस समय उनके इस ट्वीट को लेकर खूब बातें हो रहीं हैं.

आप जानते ही होंगे सोशल मीडिया पर पहले से ही लोगों की बहस का एक प्रमुख मुद्दा रहा है कि 'सुशांत की मौत वास्तव में एक आत्महत्या का ही मामला है या उनकी हत्या की गई है.' ऐसे में अब इस मुद्दे ने तेजी पकड़ ली है और दिन पर दिन इस मुद्दे को लेकर बहस तेज होती जा रही है. वैसे आपको पता हो तो सुशांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बीते दिनों यह कहा गया था कि 'यह आत्महत्या का मामला है.' लेकिन सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों में भी इस मामले को अब तक शक के निगाहों से देखा जा रहा है.

IBPS RRB के परीक्षा का टाइम टेबल हुआ जारी, इस दिन से शुरू होगी परीक्षाएं

सुशांत का शव ले जाने वाले ने किया बड़ा खुलासा, कहा- 'शरीर पीला था और पैर मुड़े हुए...'

रिया का सपोर्ट कर ट्रोल हुईं स्वरा, लोगों ने कहा- 'तुम्हें माफी मांगनी होगी...'