स्वामी ने नजीब जंग से की केजरीवाल-सिसोदिया पर केस चलाने की अपील

स्वामी ने नजीब जंग से की केजरीवाल-सिसोदिया पर केस चलाने की अपील

नई दिल्ली: सुब्रमण्यन स्वामी ने राजधानी दिल्ली के एलजी से अपनी एक मांग के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर केस चलाने की इजाजत मांगी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में स्वामी ने इसके लिए उपराज्यपाल नजीब जंग से केजरीवाल व मनीष सिसोदिया पर केस चलाने की अपनी एक मांग के तहत उनसे इजाजत मांगी है।

भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने इन लोगो पर अपने लगाए गए आरोप में कहा है कि 49 दिन की सरकार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कंपनी एसकेएन एसोसिएट्स को गलत तरीके से फायदा पहुंचाया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने आरोप में आगे दोहराया है कि एसकेएन एसोसिएट्स की चार सहायक कंपनियों ने आम आदमी पार्टी को कुल दो करोड़ रुपये का चंदा दिया था।

बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने राजधानी दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग को लिए पत्र में कहा है कि ये कंपनी वैट की डिफॉल्टर है और उसे दिल्ली सरकार की ओर से इलेक्ट्रिकल, एयर कंडीशनिंग, एलपीजी, सीएनजी उपकरण की सप्लाई के कई कॉन्ट्रैक्ट मिले हैं।