दिल्ली का रखवाला नक्सली और 420 है : स्वामी
दिल्ली का रखवाला नक्सली और 420 है : स्वामी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली  के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जहां एक और देश की बड़ी राजनीतिक हस्तियां ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन अदि का समर्थन मिल रहा हैं. वहीं सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी इससे पूरी तरह खफा हैं. भाजपा ने इसकी कड़े शब्दों में निंदा की हैं. इसे लेकर भाजपा संसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने केजरीवाल को नक्सली तक कह डाला. 

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल के समर्थन में उतरे चार राज्यों के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एचडी कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू और पिनरई विजयन को भी जमकर कोसा. उन्होंने इन सभी राजनीतिक हस्तियों से सवाल किया कि आखिर क्यों वे सभी दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल का समर्थन कर रहे हैं. स्वामी ने केजरीवाल को लेकर कहा कि वह (केजरीवाल) कुछ नहीं हैं.

स्वामी यही नही रुके उन्होंने यह भी माना कि केजरीवाल पूरी तरह से गायब हो गए हैं. स्वामी ने अन्ना हजारे का जिक्र करते हुए कहा कि मैंने 2जी स्पेक्ट्रम के बाद भ्रष्टाचार मुक्त अभियान को लॉन्च किया था. इसके बाद उसने एक ऐसे शख्स को चुना जो असल दुनिया की राजनीति को नहीं जानता है जिसका नाम अन्ना हजारे है. उसने उनका सहारा लिया और फिर उनसे अलग हो गया. स्वामी ने केजरीवाल को एक जन्मजात नक्सली करार दिया. स्वामी ने अरविंद को 420 भी बताया. 

पीड़िता की पहचान बताने पर राजद नेताओं पर एफआईआर दर्ज

योगी के मंत्री के फिर से बिगड़े बोल, अपने ही नेता को कुत्ता कह डाला

एससी-एसटी एक्ट में बदलाव के बाद दलितों पर हिंसा बढ़ी है: बीजेपी सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -