राधे माँ के समर्थन में आये सुभाष घई
राधे माँ के समर्थन में आये सुभाष घई
Share:

बॉलीवुड के शोमैन कहे जाने वाले निर्माता-निर्देशक सुभाष घई पिछले काफी समय से विवादों में घिरी राधे मां के समर्थन में उतर आए हैं. हाल ही में इंटरनेट पर आईं आपत्तिजनक तस्वीरों और दहेज उत्पीड़न के लिए उकसाने के मामले में शिकायत के बाद राधे मां फिर से एक बार सुर्खियों में हैं. इंटरनेट पर इन दिनों सुभाष घई और उनकी पत्नी की राधे मां के साथ वाली फोटो भी चर्चा में हैं. पिछले दिनों लीक हुईं कुछ तस्वीरों में से एक तस्वीर में सुभाष घई और उनकी पत्नी मुक्ता भी राधे मां के साथ दिखाई दिए थे. इस तस्वीर में सुभाष घई ने राधे मां को कमर से पकड़ा हुआ है. अब उन्होंने अपना बचाव करते हुए फेसबुक पेज पर एक लंबा चौड़ा स्टेटस लिख डाला है. सुभाष घई ने लिखा है, 'हां, माता वैष्णो देवी के भक्त होने के नाते मैं और मेरी पत्नी पिछले साल माता की एक चौकी में राधे मां का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे.

बोरीवली भवन में उनके पुराने भक्तों ने ये चौकी लगवाई थी. हमने भी अपने घर पर माता की चौकी रखवाई थी और राधे मां को बुलाया था. वो बहुत प्यारी हैं और हमारे साथ अपने माता-पिता की तरह बर्ताव किया हमने कभी ऐसी कोई अश्लील हरकत या माहौल नहीं देखा, जैसी बातें आज समाज में की जा रही हैं. घई ने आगे कहा, 'उनसे मिलकर हमें ये भी पता चला कि वो एक सामान्य शादीशुदा महिला हैं जिनके दो बेटे हैं और वो एक स्वतंत्र महिला की तरह अपना एक सामान्य जीवन जी रही हैं.

अपने देवी रूप में उन्हें भजन पसंद हैं और वो भक्तों के सामने नाचना पसंद करती हैं और चाहती हैं कि उनके भक्त उन्हें बच्चों की तरह ट्रीट करें. उनके पुराने भक्त उन्हें गुड़िया देवी मां के नाम से भी बुलाते हैं. राधे मां ने हमें बताया था कि उन्हें एक आम लड़की की तरह विदेश जाकर शॉपिंग करना और घूमना काफी पसंद है जो उनके देवी मां के कपड़ों से अलग होते हैं. सुभाष घई ने राधे मां को बचकाना बताया. उन्होंने कहा, 'हमें लगता है कि भक्तों को उनमें और उनके आशीर्वाद में पूरा विश्वास है. लेकिन हमें इस बात का भी यकीन है कि अपने बचकाना बर्ताव और आम जीवन की वजह से ही उन्हें गलत समझा जा रहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि वो जल्द ही इस विवाद से बहार आ जाएँगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -