लड़कों में इस तरह की घड़ियों का बढ़ रहा है क्रेज़
लड़कों में इस तरह की घड़ियों का बढ़ रहा है क्रेज़
Share:

आज के लोग फैशन के अनुसार ही चलते हैं और खुद को भी वैसा ही बना लेते हैं. यानी हर चीज़ अपडेट चाहिए. कडपों से लेकर हाथ की घडी तक. तभी फैशन का मज़ा आता है. बता दे घडियों का फैशन एक बार फिर अपने चरम पर है. काफी अच्छी अच्छी घड़ियाँ मार्केट में मौजूद हैं जो स्टाइलिश तो होती हैं साथी ही आपको कूल लुक भी देती हैं. आज हम आपको यही बता रहे हैं कैसी घड़ियाँ आपको पहननी चाहिए.  

स्टाइलिश लुक - आजकल बडे डायल वाली ट्रैडी-स्पोटीं घडियों युवाओं को अधिक पंसद आ रही हैं. एक समय था जब टाइटन, टाइमेक्स, सिटिजन, स्विस, कैसियो, स्वाच, राडो ब्रांड की घडियां पसंद की लिस्ट में ऊपर हो चली हैं. रंगों की बात करे तो आप सातों दिन अपने कपड़ो से मेल करके अलग-अगल रंगों की घडियां पहन सकते हैं. 

स्टाइलिश फीचर व मल्टीपल यूज - युवा अपनी घडी से टाइम के साथ कैलेंडन, कैलकुलेटर, अलार्म, स्टाप वाच, टाइमर आदि अनेक गैरपारंपरिक काम लेना भी पसंद कर रहे हैं. वहीं घडियों में फोनबुक, कैमरा, ई बुक सेविंग, टच स्क्रीन और साथ में दो जीबी मेमोरी भी दी हुई रहती है. साथ ही इनमें ऑटोमैटिक टाइमकीपिंग फंक्शन भी दिया रहता है. ऑटोलाइट फंक्शन वाली घडियों में रात में समय देखने के लिए लाइट नहीं जलानी पडेगी. 

इसी तरह कुछ घडियों में बैरोमीटर और कम्पासकी सुविधा भी दी हुई होती है. यदि आपको रास्ता चलते समय दिशाभ्रम रहता हे तो ऎसे में आप कम्पास घडी का यूज अपने दिशा ज्ञान को रखने के लिए कर सकते हैं.

इस तरह हटेगी अब चेहरे से डेड स्किन और चेहरा बनेगा ग्लोइंग

ट्रेंड में आये स्लिवर ब्रेसलेट्स, काफी पसंद किये जा रहे हैं

नए जूतों की चोट से ऐसे बचाएँ अपने पैरों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -