गर्मी में अपने स्कार्फ़ से दें खुद को कूल लुक
गर्मी में अपने स्कार्फ़ से दें खुद को कूल लुक
Share:

भीषण गर्मी से बचने के लिए आपको स्कार्फ़ का सहारा लेना पड़ता है. इसे आप कुछ हद तक खुद को बचा सकते हैं. इसके साथ ही आप इसे स्टाइलिश लुक दे कर भी अपना सकते हैं. आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीके बताने जा रहे हैं जिन्हें आप अपना सकती हैं. तो आइये जानते हैं उनके लुक के बारे में. गर्मियों के मौसम में आप अलग-अलग तरीकों से ट्विस्ट लाकर स्कॉर्फ को स्टाइलिश तरीके से ले सकती हैं. 

* इसे अपनी गर्दन पर ट्विस्ट देते हुए मोड़ कर पहनिए. वहीं इसको आप किसी भी तरीके से अपने गले में डालकर स्टाइलिश लग सकती हैं.

* एक सामान्य डाई दुपट्टे का इस्तेमाल करके भी काफी अट्रेक्टिव लुक पा सकती हैं. इसके लिए स्कॉर्फ को आप अपनी गर्दन पर लपेट लें. फिर इसमें थोड़ा सा ट्विस्ट देते हुए इसे घुमाते हुए मोड़ें और अपने गले में डालें.

* इसके लिए अपनी डेनिम की कोई ड्रेस या जींस लें. फिर उसके लुप में स्कॉर्फ को डालकर आगे की ओर निकालकर इसमें धनुष की तरह गांठ बांध लें. 

* ग्लैम लुक के लिए अनोखा हेयर स्टाइल पाने के लिए आप एक कलरफुल स्कॉर्फ लेकर अपने सिर के चारों तरफ अच्छे से बांध लें. यह आपके लिए काफी अच्छी हेयर एसेसरीज की तरह काम करेगा.

* बोहेमियन लुक के लिए दो बार अपनी गर्दन पर स्कॉर्फ को लपेटें और जब दाहिना वाला किनारा बांई ओर, साथ ही बाईं ओर वाला किनारा दाईं ओर आ जाए तो इसे ट्राएंगल शेप दे.

* इसके लिए बस आपको स्कॉर्फ को गले के चारों ओर लपेटना है. फिर धनुष टाई की तरह इसे बांधना है.

समर में स्पेशल ट्रेंड में हैं विकर हैंड बैग्स

समर शॉपिंग में इन ऑउटफिट को करें शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -