समर शॉपिंग में इन ऑउटफिट को करें शामिल
समर शॉपिंग में इन ऑउटफिट को करें शामिल
Share:

गर्मी में शॉपिंग करना भी अपने आप में चुनौती ही है. गर्मी के समय में आपको शॉपिंग करना भी जरुरी होता है ताकि समर में आपको कपड़ों को लेकर सहज रहें. ऐसे में सभी गर्मी की शुरुआत के साथ ही खुद को अपडेट रखने के लिए कपड़ों की खरीददारी करने लग जाते हैं.  इसलिए आज हम आप लोगों के लिए कुछ शॉपिंग टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आपको गर्मियों के कपड़ों की शॉपिंग करने में आसानी होगी. आइये जानते हैं शॉपिंग के दौरान किन बातों का ध्यान रखना है. 

* गर्मी में बहुत अधिक गहरे रंग का प्रयोग न करें. इस मौसम में हल्के रंग के कपड़े पहनना ही अच्छा रहता है. इससे आपको राहत महसूस होगी और आसपास लोगों की आंखों में भी यह नहीं चुभेगा. फैशन अपनी जगह है, लेकिन बहुत ज्यादा टाइट कपड़ों को खरीदने से बचें. कोशिश करें कि गर्मी के दिनों में ढीले कपड़े ही पहनें.

* गर्मी के दिनों में कढ़ाई या स्टोन वर्क वाले कपड़े सही नहीं होते हैं. इनमें ज्यादा गर्मी लगेगी. इसलिए ऐसे कपड़ों को न खरीदें. अगर आप शॉपिंग करने जा रहे हैं तो अकेले ही जाएं. इससे आप अधिक कन्फयूज नहीं होंगे. अकेले शॉपिंग करने से आप अपनी पसंद को पूरी तरजीह दे सकते हैं. आप किसी भी ड्रेस को पसंद कर रहे हैं, तो इसके मल्टीपल यूज को ध्यान में रखकर ही खरीददारी करें.

* कभी भी फैशन के लिए आराम से समझौता न करें. दरअसल, अगर आप बहुत अधिक टाइट या चुभने वाले कपड़े खरीदते हैं तो उन्हें पहनना काफी मुश्किल होगा और फिर वह वार्डरोब में एक कोने में ही पड़े रहेंगे. वहीं फैब्रिक और प्रिंट्स की बात करें, तो गर्मी के मौसम में कपड़ों में कॉटन और शिफॉन जैसे फैब्रिक्स का चयन किया जा सकता है. मौसम को देखते हुए आप फ्लोरल प्रिंट्स ड्रेस खरीद सकते हैं.

ऑफिस में अपने लुक को कुछ ऐसे बनाएं डिफरेंट

ट्रेंड में है चांदबाली का फैशन

ऑफिस पार्टी में जा रहे हैं तो न करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -