लुक में लाएं बदलाव, करें गजरे का उपयोग

लड़कियां गजरे का प्रयोग अधिक कर रही हैं आजकल. इससे उनके लुक में बहुत बहुत बदलाव आता होइ और वो बेहद ही खूबसूरत भी दिखाई देती हैं. वहीं बदलते लाइफस्टाइल में एक बार फिर गजरे का चलन काफी बढ़ गया है. लोग अलग-अलग तरीके से गजरे का प्रयोग कर रहे हैं. गजरे का सबसे ज्यादा प्रयोग लड़किया जुड़े में करती हैं. सिपंल जुड़ा बना कर जुड़े के चारों तरफ से गजरा लगा लेती है जो कि सिपंल होता है लेकिन बहुत खुबसूरत लगता है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं ने नए तरीके के गजरे के बारे में.

* हाफ-मून गजरा स्टाइल: हाफ मून स्टाइल गजरा आजकल की लड़कियों की पहली पसंद बन गई हैं. इस स्टाइल को अपनाकर आप काफी स्टाइलिश लग सकती हैं. यह युवा लड़कियों को काफी पसंद आता है.

* साइड स्टाइल गजरा: इस स्टाइल को साउथ की लड़कियां लगाती हैं, इसमें ज्यादा कुछ करने की जरूरत नहीं होती है. इस स्टाइल में बाल खोलकर पिन की मदद से गजरे लगाए जाते है.

* जुड़ा स्टाइल गजरा: यह सबसे पॉपुलर और अधिक प्रयोग किया जाने वाला स्टाइल है, शादी में दुल्हन, किसी फैमिली फंक्शन में गर्ल्स अकसर इसे प्रयोग करती हैं. यह पूरे जुड़े को कवर करता है.

* छोटे फूलों से बने गजरे: यह गजरे के स्टाइल में सबसे पसंदीदा स्टाइल है जिसे लड़कियां बेहद पसंद करती हैं. इस डिजाइन में आपके ऊपर के एक साइड के पूरे बाल ढंके रहते हैं.

साड़ी पर जूड़ा बनाने का सोच रही हैं तो अपनाएं ये स्टाइल्स

बालों का ख्याल रखेंगी ये टिप्स, गर्मी में नहीं होगी परेशानी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -