चाहे कुछ भी हो जाये लेकिन खेलने का अंदाज नहीं बदलेंगे रोहित शर्मा
चाहे कुछ भी हो जाये लेकिन खेलने का अंदाज नहीं बदलेंगे रोहित शर्मा
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीम के स्टार बैट्समैन रोहित शर्मा का कहना है कि वह किसी भी फॉरमैट में खेले लेकिन अपना नैचुरल खेल खेलना नहीं छोड़ेंगे। पहली पारी में सस्ते में आउट होने के बाद रोहित ने तीसरे टेस्ट में वेस्टइंडीज के खिलाफ मिले दूसरे मौके का फायदा उठाया। रोहित ने चौथे दिन के अंत में तीन छक्के लगाकर रन रेट बढ़ा दिया। लेकिन पांचवें दिन भाग्य ने उनका साथ नही दिया और अंपायर ने उन्हें आउट करार किया जिससे उन्हें 59 गेंद में 41 रन की पारी के बाद पवेलियन लौटना पड़ा।

रोहित ने कहा, 'मेरा नैचुरल खेल आक्रामक बल्लेबाजी करके गेंदबाजों पर दबाव बनाना है, भले ही मैं पहली गेंद का सामना कर रहा हूं या फिर अंतिम। मैं जानता हूं कि परिस्थितियां अलग होती है लेकिन एक चीज निश्चित है कि मैं अपना नैचुरल खेल नहीं बदलूंगा। मैं ऐसा ही हूं। मैं समझता हूं कि टेस्ट क्रिकेट वनडे क्रिकेट की तरह नहीं खेला जा सकता लेकिन पूरी दुनिया में क्रिकेटरों के इतने उदाहरण है जो इसी तरह से क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे वही करना चाहिए जो मेरे लिये सर्वश्रेष्ठ हो और मैं जानता हूं कि मेरे लिये क्या चीज सर्वश्रेष्ठ है।

जब विराट ने किया 'पटियाला पैग' डांस, तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल.....

दुनिया में कोई भी मुझे नहीं बता सकता कि मुझे कैसे बल्लेबाजी करनी चाहिए और कैसे नहीं। मुझे अपनी रणनीति पर अडिग रहना चाहिए। मैंने जब से क्रिकेट खेलना शुरू किया है तब से मुझे जिस चीज से सफलता मिली है, मैं उसी पर अडिग रहूंगा। अलग स्थितियों में खेलने का निश्चित रूप से अलग तरीका है और मैं ऐसा करने के लिये तैयार हूं।

धोनी-शमी-धवन के बाद इंडिया का यह दिग्गज बल्लेबाज चोटिल, हो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -