धोनी-शमी-धवन के बाद इंडिया का यह दिग्गज बल्लेबाज चोटिल, हो सकते हैं एशिया कप से बाहर
धोनी-शमी-धवन के बाद इंडिया का यह दिग्गज बल्लेबाज चोटिल, हो सकते हैं एशिया कप से बाहर
Share:

ढाका. इंडिया क्रिकेट टीम के सबसे दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप टी20 मैच में बाएं पैर के अंगूठे में चोट लग गई. इस वजह से रोहित शर्मा का अब एशिया कप में खेलना संदिग्ध लग रहा है. वही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी पहले से पीठ दर्द से जूझ रहे है. दूसरी तरफ बेहतरीन गेंदबाज मोहम्मद शमी टीम से बाहर हो चुके हैं. इधर आशीष नेहरा और शिखर धवन की चोट के कारन भारतीय टीम परेशान है.

बता दे की पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा को पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज मोहम्मद आमिर की पहली ही गेंद का सामना करते हुए अंगूठे में चोट लगी थी. आमिर की बॉल फुल लेंथ इनस्विंगर थी, जो एंगल बनाते हुए अंदर की तरफ आ रही थी. इस गेंद को रोहित समझ नहीं पाए थे और एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. इसी गेंद पर रोहित को अंगूठे में चोट लग गई और उन्हें चलने में कुछ परेशानी हो रही.

हालाँकि अभी तक यह साफ़ नही हो पाया की रोहित की चोट ठीक होने में कितना समय लगेगा. मंगलवार को इंडिया को अगला मैच खेलना है. यह अगला मुकाबला श्रीलंका के साथ होना है. मालूम हो की शनिवार को भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था. लेकिन अगले मैच में चोट की वजह से रोहित का प्लेइंग इलेवन में शामिल होना मुश्किल सा लग रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -