पार्टी से पहले कर ले खुद को तैयार
पार्टी से पहले कर ले खुद को तैयार
Share:

पुरुष को अक्सर पार्टी एनिमल कहा जाता हैं क्यूंकि इन्हे तो बस पार्टी करने का मौका चाहिए होता है. महीने में तीन चार दफा तो पुरुष किसी न किसी पार्टी में जाता ही रहता है और अगर वो बेचलर है तो यह संख्या ज्यादा भी हो सकती है. पार्टी तो सभी एन्जॉय करते हैं लेकिन पार्टी में सबसे अलग दिखने का अपना ही मजा है. ड्रेसिंग को छोड़ दे तो इसके अलावा भी बहुत सी चीजे है जिन पर ध्यान देना जरूरी होता है.

अगर आपको कुछ घंटो के बाद किसी पार्टी में जाना है तो आप ड्राई शैम्पू कर सकते हैं। बालों को गीला दिखाने के लिए आप जेल या क्रीम का इस्तेमाल कर सकते हैं। पार्टी चाहे कोई भी हो रूखे और बेजान बाल दिखना कोई अच्छी बात नहीं है।

अगर आपने डिओडोरेंट का उपयोग कर रखा तो फिर भी बॉडी पर परफ्यूम का स्प्रे करना ना भूलें। अक्सर लोग स्प्रे केवल अपनी गर्दन पर करते हैं। लेकिन आप स्प्रे चेस्ट और अंडर आर्म्स पर भी इसका उपयोग करें क्योंकि शरीर के ये भाग अधिक गंध से ग्रस्त होते हैं।

पुरुषों को पार्टी में जाने से पहले अपने नाखूनों पर भी विशेष तौर पर ध्यान देना चाहिए। क्योंकि पार्टी में अक्सर खाने की प्लेट और ग्लास पकड़कर बातें करने के ज्यादा मौके आते हैं। इन मौकों पर सामने वाले व्यक्ति का ध्यान आपके हाथों और नाखूनों पर जाना लाजमी है। इसलिए पार्टी में जाने से पहले अपने नाखूनों की साफ सफाई पर जरूर ध्यान दें।

अगर आपकी सांस में से बदबू आती है तो आपको अपने साथ हमेशा माउथवॉश रखना चाहिए। इसके अलावा इलायची या सौंफ बीज के चबाने से भी सांस की बदबू से निपटने में मदद कर सकते हैं।

पुरुषों के लिए कुछ ग्रूमिंग टिप्स -1

पुरुषों के लिए कुछ ग्रूमिंग टिप्स - 2

स्टीम है बेस्ट ब्यूटी ट्रीटमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -