कभी थी दीपिका की होने वाली सास पर अफ़सोस, सास ना सही तो फोटो ही सही...
कभी थी दीपिका की होने वाली सास पर अफ़सोस, सास ना सही तो फोटो ही सही...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्मो में भी काफी सक्रिय है. दीपिका व हॉलीवुड एक्टर विन डीजल की पूर्व की एक फिल्म जिसका नाम है “ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ़ जेंडर केज” में आप पहले ही दीपिका पादुकोण व विन डीजल को एक साथ में देख चुके है.

रणवीर सिंह से पहले दीपिका पादुकोण का नाम रणबीर कपूर के साथ में भी जुड़ चूका था जिनका अब तो उनसे ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ में तो नजर नही आई बल्कि रणबीर कपूर की माँ नीतू सिंह के साथ में नजर आई है. जी हाँ, समां था मुंबई के ताज होटल में एचटी मोस्ट स्टाइलिस्ट अवॉर्ड का, जिसमे हमे दीपिका व नीतू के अलावा और भी बहुत से चर्चित सुपरस्टार नजर आए.

आयोजन में हमे दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, सिद्धार्थ मल्होत्रा, तापसी पन्नू, काजोल-अजय और रानी मुखर्जी सहित कई बड़े सितारे पहुंचे. लेकिन इस समारोह में दीपिका की एक तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है. इस तस्वीर में दीपिका पादुकोण अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रनबीर कूपर की मां नीतू के साथ दिख रही हैं. दोनों मुस्कुराते दिख रहे हैं और आपस में कुछ बातचीत कर रहे हैं.    

मस्तानी ने Airport पर चुपके से रखे कदम....

इस मामले में दीपिका है एक कच्चा पापड़....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -