डीजीपी की गाड़ी के सामने स्टंट करना महंगा पड़ा
डीजीपी की गाड़ी के सामने स्टंट करना महंगा पड़ा
Share:

पटना: रईसजादों को बाइक से फिल्मी स्टंट करना महंगा पड़ा. जोश में आकर एक लड़के ने डीजीपी पीके ठाकुर की गाड़ी को ही ओवरटेक करने की कोशिश की और फिल्मी स्टंट दिखाने लगा, बस क्या था? डीजीपी की गाड़ी के आगे चल रही पुलिस ने फौरन ही उस युवक को हिरासत में ले लिया और उसकी बाइक भी जब्त कर ली।

पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में रहने वाले एक व्यवसायी का बेटा गुलशन कुमार निजी स्कूल में बारहवीं कक्षा का छात्र है. गुरुवार दोपहर वह तेज रफ्तार बाइक से दोस्त को पीछे बिठाकर बोरिंग रोड इलाके में जानलेवा स्टंट कर रहा था. इसी दरम्यान गुलशन ने तो पहले डीजीपी की गाड़ी को फिल्मी तरीके से ओवरटेक किया, फिर थानाध्यक्ष की जीप के आगे लहरिया काटने लगा. पुलिसकर्मियों ने रुकने के लिए आवाज लगाई तो उसने रफ्तार और बढ़ा दी।

थानाध्यक्ष ने तत्काल वायरलेस कर बाइक को मोड़ पर घेर लिया. पुलिस ने गुलशन की बाइक जब्त करने के साथ उसे हिरासत में ले लिया. थाना पुलिस के मुताबिक आरोपी के नाम और पते का सत्यापन कराया जा रहा है। अभिभावकों को थाने पर बुलाया गया है. यदि कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला तो मोटर वाहन अधिनियम के तहत जुर्माना वसूला जाएगा. इसके बाद पीआर बांड पर छोड़ा जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -