प्रवासी मजदूरों से आग्रह सड़को पर न आएं, सरकार करेगी आवागमन का इंतजाम

केंद्र सरकार ने पूरे देश में कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए लॉकडाउन लागू किया हुआ है. लॉकडाउन के कारण कई लोग और छात्र-छात्राएं अपने घरों से दूर दूसरे राज्यों में फंसे हुए हैं.  

लॉकडाउन : राहत भरी खबर, लॉकडाउन में फंसे लोग लौट पाएंगे घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फंसे हुए छात्रों और प्रवासी श्रमिकों को वापस लाने के लिए केंद्र द्वारा राज्यों को दिशा-निर्देश जारी किए जाने के तुरंत बाद, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने बुधवार को फंसे हुए लोगों से आग्रह किया कि आप सभी धैर्य रखें और सड़कों पर न जाएं केंद्र सरकार आपके घर जाने का इंतजाम कर रही है. सरकार आप सभी को आपके घरों में वापस भेजने के लिए काम कर रही है.

काफी दिनों से गायब है किम जोंग, सेटेलाइट तस्वीरों में हुआ चौकाने वाला खुलासा

इसके अलावा ज्यादा प्रभावित शहर की बात करें तो पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 19 और मरीज मिलने के बाद जिले में इस महामारी की जद में आए लोगों की तादाद 1,466 से बढ़कर 1,485 पहुंच गई है. जड़िया ने कहा, जिले में कोरोना वायरस के नए मरीजों की तादाद में कमी आनी शुरू हो गई है. हमें उम्मीद है कि अगले 15 दिन के भीतर इस महामारी की स्थिति काफी हद तक नियंत्रित हो जाएगी. ताजा आंकड़ों के विश्लेषण से पता चलता है कि गुरुवार सुबह तक जिले में कोविड-19 के मरीजों की मृत्यु दर 4.58 प्रतिशत थी.

कोरोनावायरस को लेकर चेतन भगत ने किया ट्वीट, जमकर हो रहा viral

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक साथ खड़े हुए ये दो देश

पुलिस ने जागरूक फैलाने के लिए अपनाया नया तरीका, थम सकता है कोरोना प्रसार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -