रिजल्ट में देरी पर छात्रों का जमकर हंगामा

By Sandeep Mehra
Dec 01 2017 07:24 PM
रिजल्ट में देरी पर छात्रों का जमकर हंगामा

परीक्षा परिणाम में लेटलतीफी के चलते कई दफा छात्र इसे लेकर कड़ा विरोध जताते है. कुछ ऐसा ही कारनामा स्वामी विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय के छात्रों ने भी किया. परीक्षा परिणाम न आने से नाराज आर्यन छात्र संगठन ने कॉलेज बंद कर, धरना प्रदर्शन किया. इसी के साथ छात्रों ने यह भी चेतावनी दी कि अगर जल्द ही विवि ने परीक्षा परिणाम जारी नहीं किया तो वे इसके बाद सोमवार से अनशन शुरु करेंगे. 

कल शुक्रवार को आर्यन छात्र संगठन के जिलाध्यक्ष आनंद सिंह अधिकारी के नेतृत्व में महाविद्यालय पहुंचे छात्र-छात्राओं ने कुविवि के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया, और जमकर नारेबाजी भी की. छात्रो ने विवि पर आरोप लगाते हुए कहा कि द्वितीय सेमेस्टर के कई छात्र-छात्राओं के परीक्षा परिणाम न तो कुविवि की वेबसाइट में दिख रहे है न ही महाविद्यालय ही पहुंच पाए हैं.  महाविद्यालय द्वारा कुछ अंकतालिका दी गई है उनमें भी गड़बड़ियां है. 

इस विरोध और धरना-प्रदर्शन में गोविंद सामंत, अमित जोशी, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सुमित गड़कोटी, नीरज कालाकोटी, मयंक ओली, दशरथ सिंह, रोहित सिंह ढेक, दयाशंकर जोशी, सचिन पांडेय और दीपक बिष्ट आदि सम्मिलित रहे. 

ये भी पढ़ें-

JEE 2018: शुरू हुई ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया

इस तरह करें इंटरव्यू के सवालो का सामना

शिक्षा को लेकर CAG ने किया बड़ा खुलासा

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.