सेल्फी के फेर में गई विद्यार्थियों की जान
सेल्फी के फेर में गई विद्यार्थियों की जान
Share:

रामपुर : देशभर में मोबाईल से सेल्फी लेने के फेर में कई बार लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। कभी समुद्र में तो कभी रेलवे इंजन के सामने लोगों की सेल्फी लेते समय जान जा चुकी है लेकिन इस बार कुछ विद्यार्थी कोसी के कोहराम के शिकार बने। दरअसल ये बारिश के बाद कोसी नदी की छटा निहारने निकले थे। ऐसे में 12 विद्यार्थी ने सेल्फी के लिए पानी की गहराई में चले गए और डूबने लगे।

हालांकि इनमें से 10 विद्यार्थियों को बचा लिया गया। जबकि 2 विद्यार्थी मौत की आगोश में चले गए। दरअसल ये विद्यार्थी बुधवार की शाम लालपुर कोसी डैम में पहुंचे थे। जहां ये सेल्फी लेने के लिए गहराई में चले गए और डूबने लगे। ऐसे में इन्हें डूबता देख वहां मौजूद कुछ लोग चिल्लाने लगे।

जिसके बाद गोताखोरों ने उन्हें निकालने का प्रयास किया और 10 विद्यार्थियों को बचा लिया गया। काफी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने डूबने वाले दो विद्यार्थियों के शवों को बरामद किया। इन विद्यार्थियों की पहचान अली खान और फैजी के तौर पर हुई है। मिली जानकारी के अनुसार ये विद्यार्थी पिकनिक मना रहे थे और सेल्फी लेने के दौरान हादसे का शिकार हुए। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -