स्टूडेंट्स ने किया ग्रुप सेक्स, फेसबुक पर दिखाया लाइव टेलीकास्ट

न्यूयॉर्क: आजकल इंटनेट और सोशल मीडिया की लत ने लोगो की सोच को इस कदर बदल दिया है कि महज कुछ लाइक और कमेंट के चक्कर में इंसान अलग-अलग फोटो और विडियो पोस्ट करने में लगा रहता है. इतना ही नही इस समय सोशल मीडिया पर बच्चे सबसे अधिक एक्टिव दिखाई देने लगे है. इसी वजह से वह कभी कभी ऐसी हरकत कर डालते है जिसके बारे में किसी ने कल्पना भी नही की हो.

अमेरिका में ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 3 नाबालिग स्टूडेंट्स ने स्कूल के दौरान क्लास बंक करके आपस में सेक्स करने चले गए. इतना ही नहीं उन्होंने सेक्स का लाइव टेलिकास्ट फेसबुक के जरिए अपने क्लास के बाकी बच्चों को दिखाया. इन तीन स्टूडेंट्स में 14 और 15 साल की दो लड़कियां और एक लड़का शामिल हैं. फ़िलहाल सेक्स का लाइव टेलिकास्ट दिखाने वाले तीनों स्टूडेंट्स फरार हैं. पुलिस तीनों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक इन तीनों स्टूडेंट्स ने 14 जनवरी 2016 को ऐसी करतूत की है जिसमे उन्होंने अपने ग्रुप सेक्स का लाइव टेलिकास्ट दिखाया था, उसे चार दूसरे नाबालिग छात्रों ने अपने मोबाइल के जरिए फेसबुक पर देखा था. इस बीच स्कूल के एक बयान के मुताबिक इस बात की जानकारी दी है कि जनवरी में एक स्कूल स्टाफ के संज्ञान में यह मामला आया था और इसके बारे में अधिकारियों को सूचना दी गई थी.

Most Popular

- Sponsored Advert -