नेशनल हाईवे पर मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका
नेशनल हाईवे पर मिला छात्र का शव, हत्या की आशंका
Share:

रामगढ़ : सोमवार को रामगढ़ स्थित कांकेबार में नेशनल हाइवे के किनारे ITI के छात्र सत्येंद्र महतो का शव मिला.ये शव काफी क्षतिग्रस्त अवस्था में मिला है. सत्येंद्र टोकीसूद, पतरातू निवासी अशेश्वर प्रसाद महतो का पुत्र था और रांची में रह कर ITI की पढ़ाई कर रहा था. शव की हालत को देखते हुए परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जतायी है. सत्येंद्र के सिर व गले पर धारदार हथियार से वार के निशान है.

रामगढ़ थाना के इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह ग्रामीणों को एक शव मिला जिसकी जानकारी ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच कर शव को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि सत्येंद्र शनिवार शाम करीब 4 बजे हॉस्टल से निकला था, इसके बाद उसने शनिवार की रात करीब 9 बजे अपने रूममेट को पिस्का मोड़ में एक दोस्त के यहां ठहरेने की बात कही थी. इसके बाद सत्येंद्र अगले दिन भी वापस नहीं लौटा और उसका फोन भी नहीं लगा तो रविवार की सुबह परिवार के लोग उसकी तलाश में रांची पहुंचे. लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -