इस तरह खुला छात्रा की मौत का रहस्य
इस तरह खुला छात्रा की मौत का रहस्य
Share:

इलाहाबाद : उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में एक छात्रा की आत्महत्या के मामले में आश्चर्यजनक जानकारी सामने आई है। दरअसल छात्रा के पैर पर ही सुसाईड नोट लिखा मिला था। इस सुसाईड नोट में छात्रा द्वारा की जाने वाली आत्महत्या का जिम्मेदार उसके चाचा चाची को बताया गया है। हालांकि पुलिस को परिजन पर भी शक है। दरअसल परिजन छात्रा द्वारा आत्महत्या किए जाने के बाद जब उसे चिकित्सालय लेकर गए तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

इसके बाद परिजन बिना किसी को बताए उसका अंतिम संस्कार करने चल दिए थे लेकिन इसी बीच छात्रा की सहेली ने पुलिस को जानकारी दे दी, जिसके बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई की। मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के खीरी थाना क्षेत्र के पाल पट्टी गांव की निवासी कल्पना पिता राम सुचित समीप के विद्यालय में अध्ययन करती थी। जब रविवार को परिजन ने भोजन किया और फिर विश्राम किया तो छात्रा कल्पना भी कमरे में आराम करने चली गई।

मगर जब सुबह 10 बजे तक भी वह नज़र नहीं आई तो परिजन कमरे में पहुंचे। उसके शव को फंसी के फंदे पर लटका हुआ देखकर परिजन हक्के बक्के रह गए। उन्होंने शव को फंदे से उतारा और फिर छात्रा के शव को चिकित्सालय ले गए। जब चिकित्सालय से लाने के बाद परिजन कल्पना के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे तो छात्रा की सहेली ने डायल 100 पर फोन किया।

इसके बाद पुलिस ने शवयात्रा रूकवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के दौरान छात्रा के पैर पर सुसाईड नोट लिखा मिला जिसमें लिखा था मेरी मौत का जिम्मेदार रंगूलाल और उसकी पत्नी हैं। दरअसल रंगूलाल मृतक छात्रा का चाचा था। इसके बाद पुलिस ने पैर पर लिखे इसे सुसाईड नोट का फोटो खिंचवाकर आवश्यक कार्रवाई की।

उत्तरप्रदेश में हो सकते हैं 200 अधिकारियों के तबादले

BJP को पस्त करने के लिए सभी को होना होगा एकजुट

तुष्टिकरण करने वाले बना रहे भगवा को लेकर गलत धारणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -