Avengers Endgame : स्पॉइलर्स से डरे आयरन मैन, शेयर किया पोस्टर
Avengers Endgame : स्पॉइलर्स से डरे आयरन मैन, शेयर किया पोस्टर
Share:

मार्वल स्टूडियो की बहुप्रतीक्षित फिल्म एवेंजर्स एंडगेम 26 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसके साथ ही फिल्म पहले दिन ही सुपर-डुबर हिट भी हो गई और फैन्स अभी तक भी इस फिल्म को देखने के लिए बेचैन हुए जा आरहे हैं. बता दें कि एवेंजर्स एंडगेम मार्वल सुपरहीरोज की आखिरी सीरीज है और इस फिल्म में थैनोस के खिलाफ मार्वल सुपरहीरोज की आखिरी जंग को दिखाया गया है. फिल्म में आयरनमैन, हल्क, कैप्टन अमेरिका, स्पाइडरमैन, थोर, कैप्टन मार्वल और एंटमैन यूनिवर्स को बचाने के लिए सभी मिल कर थैनोस के खिलाफ लड़ते हैं.

दूसरी ओर फैन्स और फिल्म के स्पॉइलर्स के बीच सोशल मीडिया पर भी जंग जारी है. आपको यह भी बता दें कि यह  बहुप्रतीक्षित फिल्म पहले ही वैश्विक बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और इसके अलावा भारत में एक मुख्य फिल्म श्रृंखला ने एवेंजर्स एंडगेम फिल्म 24X7 चलाने की अनुमति भी मांगी है. फिल्म रिलीज होने से कुछ हफ्ते पहले रुसो भाइयों ने सोशल मीडिया पर एक खुला पत्र लिखकर सार्वजनिक रूप से कहा था कि जो फिल्म देखने वालों की फिल्म खराब ना की जाए. 

रॉबर्ट डाउनी जूनियर जिन्होंने फिल्म में आयरन मैन का किरदार निभाया है उन्होंने अब एवेंजर्स: एंडगेम का एक पोस्टर अपलोड किया है और इसमें सभी कलाकारों की गुगली नजर आ रही है. साथ ही आयरन मैन ने पोस्टर शोयर करते हुए इसमें कैप्शन दिया है कि आखिरकार, वो पोस्टर जो हम सभी की जरूरत है. ओह! और #DontSpoilTheEndGame ये एक्टर को चेतावनी देने वाले प्रशंसकों द्वारा बॉयलरों को देने के खिलाफ की गई पहली पोस्ट कतई नहीं है.

 

इस फिल्म में नजर आ सकते हैं जॉन सीना, सामने आई बड़ी जानकारी

अच्छी-खासी मॉडल्स को पानी पीला देती है यह प्लस साइज मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें...

इतनी खूबसूरत बिकिनी में कितनी हॉट नजर आई यह मॉडल, आँखें रह जाएगी फटी की फटी

बेशर्मी से इस मॉडल ने खिसकाए अपने कपड़े, फिर जमकर दिखाए निजी अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -