फेसबुक पर CM योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला गिरफ्तार
फेसबुक पर CM योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने वाला गिरफ्तार
Share:

गाजीपुर : उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट करने के मामले में एक 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया है.इस व्यक्ति ने योगी के यूपी सीएम के तौर पर शपथ ग्रहण करने के कुछ घंटे बाद ही फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर उनके खिलाफ यह फोटो पोस्ट किया था. जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई. इस मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया.

पुलिस के अनुसार रज्जाक ने पूछताछ के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने की बात स्वीकार कर ली है.पुलिस ने बताया कि रज्जाक को सोमवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया. कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के समय हालात तब गंभीर हो गए, रज्जाक के परिजन, दोस्त और स्थानीय लोग तथा हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. जिसके बाद पुलिस टीम पूरी रात भर इलाके में मौजूद रही और पेट्रोलिंग करती रही.

बता दें कि बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिंह ने छात्र नेता अब्दुल रज्जाक के खिलाफ तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की थी.हालात को भांपते हुए पुलिस ने सोमवार को लंका स्थित प्रोफेसर कालोनी में छापेमारी कर अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 499 व आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया पर फोटो डालने वाली लड़कियां हो जाए सावधान, यह खबर आपको हैरान कर देगी

Whats App Backup गूगल अकाउंट पर कैसे बनाये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -