बोर्ड एग्जाम की तैयारी में लगी हुई थी, तभी बिस्तर पर पड़ी मिली लाश
बोर्ड एग्जाम की तैयारी में लगी हुई थी, तभी बिस्तर पर पड़ी मिली लाश
Share:

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के मधु विहार इलाके में 12वीं की एक स्टूडेंट की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्र की उसके घर में घुसकर हत्या की गई है. घटना का पता चलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने लड़की का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश की जा रही.

मिली जानकारी के मुताबिक मुताबिक 18 वर्षीय छात्रा का परिवार मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. मृतक लड़की की मां का काफी समय पहले निधन हो गया. वह अपने पापा के साथ रहती थी. फ़िलहाल वह कक्षा 12वी में पढाई कर रही थी और आने वाले 9 मार्च से उसकी बोर्ड एग्जाम शुरू होने वाली थी. लड़की के पिता एक फैक्ट्री में मजदूरी का काम करते है. जिस समय यह घटना हुई उस समय छात्रा अपने घर में अकेली थी.

घटना का पता तब चला जब एक रिश्तेदार दोपहर करीब 3 बजे उसके घर गई. घर में छात्रा की लाश बिस्तर पर पड़ी हुई थी जिसे देखकर उसके होंश उड़ गए. तत्काल इस बारे में पुलिस को सूचित किया गया. सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुच गई और घटनास्थल से शव बरामद कर साक्ष्य एकत्रित किए. पुलिस को आशंका है कि हत्या का आरोपी कोई जान पहचान वाला ही है. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में सभी परिचितो से पूछताछ कर रही है.

काम से जल्दी घर पंहुचा तो पडोसी की बाहों में थी पत्नी, फिर पति ने किया ऐसा

हाजीपुर में दो कारोबारियों की दिनदहाड़े हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -