कॉलेज में फंदे से लटका मिला छात्र, मचा हड़कंप
कॉलेज में फंदे से लटका मिला छात्र, मचा हड़कंप
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ कॉलेज में 16 वर्षीय नाबालिग ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। उसका शव क्लासरूम में लटका हुआ मिला। पीड़ित पिता का कहना है कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा बेटे को प्रताड़ित किया जा रहा था। पिता के बोलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा तहकीकात आरम्भ कर दी। वहीं, छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया।

मिल रही खबर के अनुसार, तेलंगाना के रंगारेड्डी के नरसिंगी में उपस्थित निजी कॉलेज में पढ़ने वाले 16 वर्षीय नगुला सात्विक ने खुदखुशी की है। वह MPC प्रथम वर्ष का छात्र था। उसका शव कॉलेज के क्लासरूम में मंगलवार रात लगभग 10।30 लटकता हुआ मिला था। नगुला सात्विक के पिता राजेंद्रप्रसाद का कहना है कि बेटे को कॉलेज प्रबंधन प्रताड़ित किया करता था। इसकी वजह से बेटे ने खुदखुशी की है। पिता की शिकायत पर नरसिंगी थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 305 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

वही नरसिंगी पुलिस स्टेशन के सीआई वी शिव कुमार ने बताया कि नाबालिग छात्र का कॉलेज के क्लासरूम में फांसी के फंदे पर लटकता मिला है। शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया गया था। मामले में मृतक के पिता ने कॉलेज प्रबंधन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। मामले की तहकीकात की जा रही है।

जगन्नाथ यात्रा की आतिशबाजी के दौरान लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी

जानिए अब कौन लेगा मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की जगह?

अब दक्षिण कोरिया ने दिया मोदी सरकार को झटका, उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -