जगन्नाथ यात्रा की आतिशबाजी के दौरान लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
जगन्नाथ यात्रा की आतिशबाजी के दौरान लगी भयंकर आग, मची अफरातफरी
Share:

नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी जीटी रोड पर जगन्नाथ यात्रा में की जा रही आतिशबाजी के चलते पटाखों से भरे ई-रिक्शा में आग लगने से 2 लोग झुलस गए। आग लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। पटाखों से निकली चिंगारी से जूते की दुकान में भी आग लग गई। जिसे जल्द ही नियंत्रण पा लिया गया। दुर्घटना में झुलसे दोनों को प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

सोमवार शाम को अयोध्या गंज स्थित प्राचीन मंदिर से अग्रवाल मित्र मंडल की तरफ से जगन्नाथ यात्रा निकाली गई। जीटी रोड पर यात्रा में आतिशबाजी की जा रही थी। पटाखों से भरे ई-रिक्शा में पप्पू और सलमान सवार थे। आतिशबाजी के चलते निकली चिंगारी से ई-रिक्शा में रखे पटाखों में आग लग गई। दुर्घटना में ई-रिक्शा सवार पप्पू एवं सलमान झुलस गए। आग लगते ही मौके पर अफरातफरी मच गई। इसी बीच पटाखों की चिंगारी से दीपांशु फुटवियर में आग लग गई।

हालांकि वक़्त रहते दुकानदार एवं कर्मचारियों ने आग पर नियंत्रण पा लिया। यात्रा के साथ चल रही पुलिस ने पटाखों में लगी आग को लोगों के सहयोग से बुझा दिया। चोटिल व्यक्तियों को जीटी रोड स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। उधर आग की खबर पाते ही पुलिस ने वाहनों को मुख्य चौराहे पर रोक दिया। यात्रा को तेजी से आगे निकाला गया। एसीपी सार्थक सिंगर ने बताया कि जगन्नाथ यात्रा की इजाजत थी। आतिशबाजी छोड़ने की मंजूरी नहीं ली गई थी। मामले में तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

अब दक्षिण कोरिया ने दिया मोदी सरकार को झटका, उठाया ये कदम

'1 दिन में दो पेड़ लगाओ और 5 बार नमाज पढ़ो...', ऑटो ड्राइवर को कोर्ट ने दी अनोखी सजा

सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका का चाक़ू गोदकर किया क़त्ल और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -