मैट्रिक की छात्रा ने की खुदकुशी

Dec 04 2017 09:48 AM
मैट्रिक की छात्रा ने की खुदकुशी

पटना. पाटलिपुत्र  में किराये के मकान में रह कर पढ़ाई करने वाली छात्रा स्वीटी कुमारी ने रविवार की सुबह फांसी का फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया. वह मैट्रिक की छात्रा है. घटना पाटलिपुत्र थाने के इंदिरानगर में हुई. 15 साल की स्वीटी इस बार मैट्रिक की परीक्षा देने वाली थी. मूल रूप से नालंदा की रहने वाली छात्रा पटना में अपने भाई के साथ रहती थी. सुसाइड करने के बाद उसके भाई ने ही पुलिस को जानकारी दी. 

नालंदा के हिलसा के रहने वाले अनिल प्रसाद की बेटी स्वीटी किराए के मकान में भाई रवि के साथ रहती थी. दोनों भाई-बहन पढ़ाई करते हैं. भाईरवि ने बताया कि स्वीटी घर में अकेली थी. रविवार को सुबह करीब 7 बजे जब वह घर लौटा तो देखा कि कमरा बंद है. काफी आवाज देने के बाद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. बगल से झांक कर देखा तो पता चला कि वह पंखे लटक रही है. फिर गेट को खोला गया और शव को उतारा.

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. छात्रा के मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. उसके भाई ने पुलिस को इतना बताया कि है कि पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में रहती थी. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है.  

ससुराल वालो ने महिला को बुरी तरह से पीटा

बिहार के प्रॉपर्टी डीलर की दिल्ली में हत्या

नाराज पत्नी ने की आत्महत्या