'बोरिंग क्लास' कैप्शन के साथ छात्रा ने शेयर की टीचर की तस्वीर, पुलिस तक पहुँच गया मामला

हैदराबाद: तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक सरकारी स्कूल की एक शिक्षिका ने सोशल मीडिया पर 'बोरिंग क्लास' कैप्शन की तस्वीरें देखी। इन तस्वीरों को देखने के बाद महिला भड़क गई और उसके बाद उन्होंने अपनी भी एक तस्वीर देखी। यह सब होने के बाद छात्रा की शिक्षिका ने कथित तौर पर पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें शिक्षिका कथित तौर पर छात्रा को डंडे मारते नजर आईं। हालाँकि अब वह वीडियो डिलीट किया जा चुका है। इस मामले में छात्रा ने माफी मांग ली है हालाँकि इसके बावजूद शिक्षिका ने कक्षा के अंदर लड़की और उसके कुछ सहपाठियों की जमकर पिटाई की थी।

बदल गया 'बिग बॉस' का टाइम, जानिए अब कब देख सकेंगे आप?

इसी बीच कक्षा में एक अन्य छात्र ने शिक्षिका द्वापा छात्रों को पीटते हुए वीडियो बना लिया और वायरल भी कर दिया। हालाँकि उसे डिलीट किया जा चुका है। यह पूरा मामला मदनूर मंडल का है जहाँ संस्थान में प्रथम वर्ष की छात्रा ने कथित तौर पर पिछले सप्ताह कक्षा के दौरान सेल फोन का उपयोग करते हुए शिक्षक की तस्वीरें क्लिक की थीं और इसे बोरिंग क्लास का कैप्शन देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दिया था।

वहीं सोशल मीडिया पोस्ट का पता चलने के बाद शिक्षिका ने बीते मंगलवार को छात्रा से पूछताछ की, हालांकि छात्र ने माफी मांग ली, लेकिन शिक्षिका ने कक्षा के अंदर लड़की और उसके कुछ सहपाठियों की पिटाई की। वहीं कक्षा में एक अन्य छात्र ने शिक्षिका को विद्यार्थियों को मारते हुए वीडियो बना लिया। इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि छात्रा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद किशोर न्याय अधिनियम और आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत शिक्षिका के खिलाफ मामला दर्ज किया गया और जांच की जा रही है।

मंत्री उषा ठाकुर ने सातवें जल महोत्सव का शुभारंभ किया, श्रीकृष्ण लीला पर आधारित सांस्कृतिक आयोजन हुए

किन्नरों ने कर डाली 50 हजार रुपये की मांग, नहीं दिया तो मचा दी तोड़फोड़

चुनाव आयोग पर भड़की BJP, दे डाला ये बड़ा बयान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -