MARUTI की इन कारों में मिल रहा दमदार माइलेज
MARUTI की इन कारों में मिल रहा दमदार माइलेज
Share:

देश की दिग्गज ऑटो मेकर कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया में अग्रणी कंपनी है. पेट्रोल-डीजल के साथ CNG सेगमेंट में बहुत बड़ी रेंज भी प्रदान की है. ऐसे में अगर आप भी नई CNG कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको मारुति की टॉप CNG कारों के बारे में बताने वाले हैं. यह कारें आपके बजट के हिसाब से फिट बैठने वाले है, और इनका माइलेज भी दमदार है.

मारुति आल्टो 800 सीएनजी: मारुति सुजुकी ऑल्टो 800 सीएनजी अपने सेगमेंट में और देश की सबसे सस्ती कार कही जाती है.  मूल्य के बारें में बात की जाए तो, जिसकी शुरुआती कीमत 5,13,000 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है. माइलेज के केस में भी दमदार है.

मारुति ऑल्टो के10 सीएनजी: बेस्ट माइलेज CNG कार की लिस्ट में दूसरी कार मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 CNG है. जिसकी शुरूआती एक्स-शोरूम दिल्ली मूल्य 5,94,500 रुपये है. वहीं माइलेज के बारें में बात की जाए तो एक किलो CNG में 33.85 किलोमीटर चलने में सक्षम है.

मारुति वैगन आर सीएनजी:  बढ़िया माइलेज वाली कार मारुति वैगन आर है. इंडिया में यह कार खूब सेल की जा रही है. वहीं मूल्य के बारें में बात की जाए तो मारुति वैगनआर CNG की शुरुआती मूल्य 6,43,000 रुपये है. कंपनी के दावे के अनुसार इस कार में एक किलो CNG पर 25.19 किलोमीटर चलाया जा रहा है.

जनवरी माह में MARUTI ने की अपनी इन कारों की बंपर सेल

जल्द ही भारत में पेश की जाने वाली है लैंबोर्गिनी अवेंटेडोर, जानिए क्या है खासियत

लॉन्च हुई तीन पहियों वाली स्कूटर, जानिए फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -