स्ट्राइड्स फार्मा साइंस की पुडुचेरी सुविधा ने सफलतापूर्वक पूरा किया ईयू जीएमपी निरीक्षण
स्ट्राइड्स फार्मा साइंस की पुडुचेरी सुविधा ने सफलतापूर्वक पूरा किया ईयू जीएमपी निरीक्षण
Share:

स्ट्राइड्स फार्मा साइंस लिमिटेड ने सोमवार को कहा कि उसने नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मेसी एंड न्यूट्रिशन (OGYÉI), हंगरी द्वारा पुडुचेरी सुविधा में किए गए EU GMP निरीक्षण को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। घटनाक्रम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, स्ट्राइड्स फार्मा साइंस लिमिटेड के शेयरों ने इंट्राडे उच्च स्तर पर बंद किया। 787, एनएसई पर पिछले बंद से 2.5 प्रतिशत अधिक। 

स्ट्राइड्स फार्मा साइंस ने एक नियामक फाइलिंग में कहा कि कंपनी के अनुसार, निरीक्षण 28 अप्रैल, 2021 को किया गया था और अब इसे नवीनीकृत जीएमपी (गुड मैन्युफैक्चरिंग प्रैक्टिस) प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ है, जिससे निरीक्षण के सफल समापन की पुष्टि हुई है। कंपनी ने अगस्त 2020 में साइट पर यूके एमएचआरए निरीक्षण के सफल समापन की भी घोषणा की थी। 

कंपनी ने कहा, पुडुचेरी सुविधा अमेरिका, अन्य विनियमित बाजारों और संस्थागत व्यवसायों को पूरा करती है और कई खुराक प्रारूपों में तैयार खुराक तैयार करने वाले उत्पादों का उत्पादन करने की क्षमता रखती है। बेंगलुरु-मुख्यालय वाली फर्म मुख्य रूप से विनियमित बाजारों में काम करती है और दाता-वित्त पोषित बाजारों की सेवा के लिए एक संस्थागत व्यवसाय के साथ-साथ 'अफ्रीका के लिए अफ्रीका में' रणनीति है। इसके वैश्विक विनिर्माण स्थल चेन्नई, पुडुचेरी में और दो इकाइयां बेंगलुरु, सिंगापुर, इटली में मिलान, केन्या में नैरोबी और अमेरिका में फ्लोरिडा में स्थित हैं।

2030 तक दुनिया का शीर्ष पोर्ट ऑपरेटर बनना है अडानी पोर्ट्स का लक्ष्य: रिपोर्ट

अब तक 8 रूपये से अधिक महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए आज का दाम

जानिए आज क्या है सोना-चांदी वायदा की कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -