Street Dancer : दुनिया की सबसे ऊँची बिल्डिंग पर शूट हुआ वरुण-श्रद्धा का ये गाना

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3d' की शूटिंग में व्यस्त हैं. आपको बता दें, कि फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है. वहीं से वरुण और श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते रहते हैं, कभी शूटिंग लोकेशन से तो कभी अपनी टीम के साथ मस्ती की तस्वीरें. इस तरह से हर बार ही जानकारी सामने आती रहती हैं. इसके साथ  ही आपको बता दें कि फिल्म स्ट्रीट डांसर के पहले फेज की शूटिंग पंजाब में पहले ही पूरी कर ली गई है. दूसरे फेज की शूटिंग लंदन में हो रही है जिसे 40 दिन में पूरा करना है. 

इसके अलावा फिल्म के एक गाने की शूटिंग लंदन के O2 एरेना के गुबंदनुमा छत पर हुई है. अगर आपको नहीं पता तो बता दें, O2 एरेना विश्व की नौवी सबसे उंचीं इमारत है. ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी हिन्दी फिल्म के गाने की शूटिंग इस इमारत की छत पर हुई हो. तो अब समझ ही सकते होंगे कि इस गाने को किस तरह से शूट किया गया होगा. स्ट्रीट डांसर 3D के इस गाने के सेट से कल ही वरुण धवन ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Valentine’s Day ! With love from us Street Dancers

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्म के इस रोमांटिक ट्रैक में स्टेडियम के अंदर के इंटीरियर्स को भी फिल्माया गया है. इस गाने को फिल्माने के लिए वरुण धवन और श्रद्धा कपूर सहित 20 क्रू मेंबर्स को ही O2 एरेना की छत पर जाने की परमीशन मिली थी. सभी को निर्देश दिए गए थे कि वो बहुत ही ज्यादा सावधानी बरतें. यहाँ जाने वाले लोगों में बताया कि लंदन की O2 एरेना की छप पर पहुंचना 10 मिनट की ट्रैकिंग जैसी फील दे रहा था. फिल्म में वरुण धवन श्रद्धा कपूर के अलावा नोरा फतेही, सोनम बजवा, शक्ति मोहन, वर्तिका झा, धर्मेश येलंडे, पुनित पाठक और राघव जुगयाल भी हैं. फिल्म 8 नवंबर को रिलीज हो रही है.


Death : 'हम आपके हैं कौन' के प्रोड्यूसर राजकुमार का मुंबई में हुआ निधन

सोनचिरैया: रिलीज़ से पहले फिल्म को मिला क़ानूनी नोटिस, ये है वजह

Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -