Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

एक के बाद एक तीन धमाकेदार टीजर के बाद अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फ‍िल्‍म का ट्रेलर जोरदार है. इसी का इंतज़ार सभी कर रहे थे जिसे अब देखा जा सकता है. केसरी के ट्रेलर को खुद अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पेज पर शेयर किया है. ट्रेलऱ रिलीज से पहले एक के बाद एक केसरी के कई पोस्टर्स जारी किए गए थे. केसरी के ट्रेलर में अक्षय कुमार का यह दमदार लुक और अभिनय देख आप भी तारीफ करते खुद को नहीं रोक पाएंगे. 

इसी के साथ ट्रेलर के बारे में बता दें कि, केसरी में अक्षय कुमार के किरदार का नाम हवलदार ईशर सिंह है. यह फिल्म सिख और अफगानियों के बीच लड़े गए युद्ध पर बनाई गई है. 21 सिखों ने 10, 000 अफगानियों के खिलाफ युद्ध लड़ा था. सिख सैनिक इस युद्ध की याद में 12 सितम्बर को सारगढ़ी दिवस मनाते हैं. फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी है. इसमें दोनों ही पति पत्नी के किरदार में नज़र आ रहे हैं. 

इसके अलावा कुछ दिन पहले अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के टीजर के रूप में तीन वीडियो शेयर किए थे. पहले वीडियो में अफगानों की फ़ौज हवलदार ईशर सिंह की तरफ बढ़ते दिखाई दे रहे है. फिल्म केसरी का ट्रेलर बेहद ही दमदार है. इसे देखकर आप भी महसूस करेंगे कि ये लड़ाई आपकी ही है. तो चलिए बिना देर किये देखिये ये ट्रेलर. बता दें , फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. 

Kesari Trailer : सारागढ़ी लड़ाई का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन आ रहा है ट्रेलर

अजय देवगन बनाने वाले थे पहले 'बैटल ऑफ़ सारागढ़ी', लेकिन...

Kesari Teaser 2 : दूसरे वीडियो को देख काँप जाएगी रूह, इस दिन आएगा ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -