Death : 'हम आपके हैं कौन' के प्रोड्यूसर राजकुमार का मुंबई में हुआ निधन

बॉलीवुड में पारिवारिक ड्रामा फिल्मों से सुर्खियों बटोरने वाले प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है. बहुत ही दुःख की बात है और इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर चल पड़ी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें, राजकुमार बड़जात्या हम आपके हैं कौन, हम साथ-साथ हैं और विवाह जैसी सुपरहिट फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं. ये फिल्में काफी हिट भी रही हैं और साथ बॉलीवुड के सितारे इस बात से काफी दुखी हैं. 

इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है. उन्होंने राजकुमार बड़जात्या के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है कि राजकुमार बड़जात्या जी के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत हैरान और दुखी है. बड़जात्याजी को सभी  राज बाबू के नाम से बुलाते थे और वे बहुत ही सज्जन व्यक्ति थे. हमेशा सभी से प्यार से बात किया करते थे. उनके परिवार  और पूरे राज श्री फैमिली को हमारी तरफ से संवेदनाए. इसके अलावा राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने भी ट्वीट कर राजकुमार बड़जात्या को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

मशहूर प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या के प्रोडक्शन में बनी आखिरी मूवी ‘हम चार’ थी जो अब तक रिलीज़ नहीं हुई है. साथ ही जानकारी दे दें कि राजकुमार बड़जात्या के निधन की असली वजह तो सामने नहीं आई है, लेकिन इन्होने सुबह मुंबई के श्री. एच. एन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली और दुनिया को अलविदा कह गए. 

Kesari Trailer : सामने आया केसरी का धमाकेदार ट्रेलर, दुश्मन से यूँ लड़े 21 सिख

Modi Biopic : फिल्म में ये दिग्गज अभिनेता निभाएगा रतन टाटा का किरदार

बहन अंशुला की तरफ से अर्जुन के रिश्ते को मिली हरी झंडी, जानिए पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -