जब तूफान के वजह से फंसा कुत्ता तो लोगों ने इस तरह बचाई जान

एक तरफ दुनिया में कोरोना ने कोहराम मचाया हुआ है. वहीं, बीते दिनों ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय क्षेत्रों में अम्फान तूफान ने काफी तबाही मचाई है. 165 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल रही थीं. यहां तक कि काफी प्रॉपर्टी को नुकसान भी हुआ है. चक्रवात के कारण बड़ी संख्या में पेड़ और बिजली के खंभे गिरे है. खबरों के अनुसार, 72 से ज्यादा लोगों की तो मौत भी हो गई. इस बीच तूफान के कई वीडियो भी सामने आए है, जिसे देख लोगों का दिल दहल गया है. हाल ही में एक वीडियो और सामने आया. जिसने बताया है कि इंसान हमेशा इंसानियत की राह पर ही चला है. जी हां, एक कुत्ता फंस गया था. दो लोगों ने मिलकर उसकी जान बचाई. इस घटना का वीडियो सामने आया है.

दरअसल, ट्विटर पर ये वीडियो इशिता यादव ने शेयर किया है. हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीडियो कोलकाता का है. अब तक इस वीडियो को 77 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

हालांकि, इस वीडियो में देखा जा सकता है कि डॉगी एक जगह फंसा हुआ था. वो काफी डर चुका था. नीचे पानी था, इसलिए वो नीचे भी नहीं उतर रहा है. तो ऐसे में दो शख्स उसे निकालने के लिए जाते हैं. एक शख्स हाथ बढ़ाकर उसे पकड़ता है, जबकि दूसरा नीचे से डंडे का सहारा लगाकर रखता है ताकि डॉगी पानी में ना गिर जाए. फिर वो उसे प्यार से अपनी गोद में उठा लेता है और नीचे लेकर आ जाता है.

 

फिर से खोज निकाली ये दुर्लभ मधुमक्खी, पिछले चार सालों से थी गायब

ये शख्स है दुनिया का सबसे बड़ा 'जुआरी', जिसने पोकर खेलकर कमाए अरबों रुपये

चार बब्बर शेरों के बीच महिला ने दिया बच्चे को जन्म, ऐसा था पूरा मांजरा

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Live Election Result

Gujarat BJP CONGRESS
182 158 16
Himachal Pradesh CONGRESS BJP
68 39 26

Most Popular

- Sponsored Advert -