चार बब्बर शेरों के बीच महिला ने दिया बच्चे को जन्म, ऐसा था पूरा मांजरा

लॉकडाउन के चलते हर कोई परेशान है. हाल ही में एक मामला गुजरात से सामने आया है. जो की चौंकाने वाला है. एक गर्भवती महिला ने कई बब्बर शेरों के बीच अपने बच्चे को जन्म दिया है.

जी हां, यह घटना गढड़ा के भाका गांव की है. 20 मई की रात लगभग 10. 20 बजे गढड़ा के भाखा गांव की रहने वाली अफसाना सबरिश रफीक को अचानक लेबर पेन शुरू हो गया. उनकी हालत काफी नाजुक थी. परिजनों ने तुरंत 108 पर फोन किया. एंबुलेंस बुलाई गई. उन्हें एंबुलेंस में अस्पताल लेकर जाया जा रहा था, तभी गिर के गढड़ा से उना के रास्ते में रसुलपरा गांव के पास 4 बब्बर शेरों ने एंबुलेंस का रास्ता रोक दिया.

बता दें की शेर झुंड में थे. लिहाजा एंबुलेंस वही रोक दी गई. कोई बाहर नहीं निकला. रिपोर्ट के अनुसार, लगभग 20 मिनट से ज्यादा एंबुलेंस वहीं खड़ी रही अफसाना ने वहीं शेरों से घिरी एंबुलेंस के बीच ही अपने बच्चे को जन्म दे दिया. हैरानी की बात तो ये है कि इस पूरे वाक्या के दौरान चारों बब्बर शेर एंबुलेंस का चक्कर लगाते रहे. जब बच्चे का जन्म हुआ तो उन्होंने रास्ता छोड़ा. हालांकि, अफसाना ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. मां और बच्ची दोनों सुरक्षित हैं और अस्पताल में हैं.

 

लॉकडाउन में अमेरिका के इस पार्क का रूप नजर आया कुछ ऐसा

एक ऐसी हत्या जिसे 60 लोगों ने कबूला, लेकिन आज तक नहीं मिला असली कातिल

कोरोना के कहर से बचे हुए है ये देश, यहां देखे नाम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -