सोशल मीडिया पर उड़ी विनोद खन्ना के निधन की अफवाह, हॉस्पिटल ने जारी किया बयान
सोशल मीडिया पर उड़ी विनोद खन्ना के निधन की अफवाह, हॉस्पिटल ने जारी किया बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना शरीरी में पानी की कमी के चलते हॉस्पिटल में एडमिट है. ऐसे में कल रात अचानक सोशल मिडिया पर अफवाह उडी थी की विनोद खन्ना का निधन हो गया है, जिस पर अस्पताल की और से ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है. इस स्टेटमेंट में कहा गया कि मिस्टर मिस्टर विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी के चलते शुक्रवार को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है.

वही विनोद खन्ना के परिवार ने अपने सभी शुभचिंतको का धन्यवाद किया था और प्राइवेसी की मांग की है. आपको बता दे कि विनोद खन्ना की तबियत अचानक बिगड़ने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जिसके बाद डाक्टरो ने उन्हें पानी की कमी बताई थी, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार विनोद खन्ना अब ठीक है और उनकी हालात में शुधार हो रहा है और जल्द ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जाएगी.

यह जानकारी अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने दी. उन्होंने कहा कि पापा को पानी की कमी के कारण शुक्रवार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था, लेकिन अब उनकी हालत में तेजी से सुधार हो रहा है. डॉक्टर ने कहा कि उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी.

विनोद खन्ना की हालत देखकर हैरान हुए इरफ़ान, अपना अंग दान करने को तैयार

विनोद खन्ना से हॉस्पिटल में मिलने पहुंचे सलमान, CM फडणवीस ने भी की मुलाकात

बीमार विनोद खन्ना के मार्मिक फोटो देखकर रो पड़ेंगे आप, देखिये....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -