Video: खेत की जुताई रुकवाने के लिए महिला ने ट्रैक्टर की आगे फेंक दी दुधमुंही बच्ची
Video: खेत की जुताई रुकवाने के लिए महिला ने ट्रैक्टर की आगे फेंक दी दुधमुंही बच्ची
Share:

जमीन जायदाद के चक्कर में कभी-कभी कुछ ऐसा हो जाता है कि देखने वाले हैरान रह जाते हैं। जी दरअसल कई बार आपने देखा होगा जमीन जायदाद के लिए खूनी संघर्ष की खबरें आती रहती हैं। कई बार तो जमीन को बचाने के चक्कर में इंसान जी-जान लगा देता है और इस लिस्ट में पुरुष से लेकर महिलाएं तक शामिल है। अब इसी तरह का एक मामला यूपी के गोंडा से सामने आया है। यहाँ जमीन के लिए एक महिला ने अपनी दुधमुंही बच्ची को दांव पर लगा दिया। जी दरअसल खेत की जुताई रुकवाने के लिए एक महिला को कुछ नहीं सुझा तो उसने अपनी दुधमुंही बच्ची को ट्रैक्टर के आगे फेंक दिया। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जी हाँ और लोग तरह-तरह के कमेंट भी करते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ इस मामले का कोतवाली पुलिस ने संज्ञान लेते हुए पुलिस टीम मौके पर भेजी है। बताया जा रहा है घटना स्थानीय कोतवाली अंतर्गत ग्राम लालेमऊ से जुड़ी है। यहां के निवासी दान बहादुर सिंह ने कोतवाली में तहरीर दी है और अपनी शिकायत में कहा है कि वह चार भाई हैं, सभी को बराबर हिस्सा मिला हुआ है।

सभी अपने-अपने हिस्से पर काबिज भी हैं। वह अपने खेत की जुताई करने के लिए ट्रैक्टर लेकर खेत में पहुंचा था, लेकिन इसी बीच उसके भाई की पत्नी अपनी दुधमुंही बच्ची को लेकर पहुंची और ट्रैक्टर के आगे फेंककर खेत जुताई का विरोध करने लगी। इस मामले में पीड़ित का आरोप है कि इसके पूर्व पंचायत में चारों भाई का हिस्सा अलग हुआ था लेकिन फिर भी उसका भाई उसके कार्य में अपनी पत्नी से अवरोध डलवाने का कार्य करवा रहा है। कोतवाल सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हमने मौके पर पुलिस बल भेजा गया है।

Video: 'ऑटो में मजा आता है', पैपराजी के पूछने पर बोलीं रिया चक्रवर्ती

दूसरी बार इस एक्ट्रेस ने दिया शादी का रिसेप्शन, तस्वीरें वायरल

रितिक रोशन की एक्स-वाइफ को किस करते दिखे बॉयफ्रेंड, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -