स्टोन किलर ने किया जीपी की नाक में दम
स्टोन किलर ने किया जीपी की नाक में दम
Share:

राजकोट : गुजरात में इन दिनों एक अजीब सा आतंक छाया हुआ है। दरअसल लोगों को पत्थर से मारने वाले शख्स की यहां पर दहशत है। लोगों में इतनी घबराहट और सतर्कता है कि वे रात्रि में बारी - बारी से जगते हैं तो दिन में भी लोगों का ध्यान इस ओर रहता है। मिली जानकारी के अनुसार इसे स्टोन किलर नाम दिया गया है। इस किलर से बचने के लिए आम लोगों ने योजना बना रखी है।

मगर स्टोन किलर के फेर में लोग अनजाने व्यक्ति को ही पीट देते हैं। हालांकि पुलिस ने इस किलर का स्कैच जारी कर दिइया है। और इस मामले में राजकोट पुलिस के ही साथ अहमदाबाद की अपराध शाखा इस मामले को लेकर सक्रिय हो गई है। यह मामला अब अहमदाबाद की अपराध शाखा को सौंप दिया गया है। राजकोट पुलिस को अभी इस व्यक्ति की जानकारी नहीं मिली है।

मगर पुलिस ने इससे जुड़े सीसीटीवी खंगाल लिए हैं। राजकोट के विभिन्न क्षेत्रों में लोग पहरेदारी भी करते हैं। माधोपुर में तो बुधवार की रात एक व्यक्ति को स्टोन किलर होने की संभावना के चलते पीट दिया गया। इसके बाद क्षेत्र में काफी भीड़ लग गई। ऐसा ही मामला नागलपुर क्षेत्र में सामने आया था। इस व्यक्ति को भी स्टोन किलर होने के अंदेशे के चलते पीट दिया गया।

उल्लेखनीय है कि 21 अप्रैल को मवड़ी क्षेत्र के सागर मेवाडा की और 2 जून को वड़ी क्षेत्र के प्रवीण भाई बारड व 17 जून को गिरनार सोसायटी के वल्लभ भाई रंगाणी की हत्या हो गई थी। आश्चर्य की बात यह थी कि इन हत्याओं का तरीका पत्थर मारने वाला ही था। अर्थात् मृतकों को पत्थर मारकर घायल किया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -