चोरी हुए iPhone पर दिखेगा यह ख़ास मैसेज
चोरी हुए iPhone पर दिखेगा यह ख़ास मैसेज
Share:

फोन को चोरी करने कम कीमत पर बेच देना आम बात हो गई है और यह हालत सिर्फ भारत में ही नहीं, पूरी दुनिया में है।आपकी जानकारी के लिए बता दें पिछले साल कई ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं जिनमें दावा किया गया था कि एपल के स्टोर से आईफोन चोरी हुए हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि राह चलते लोगों के हाथ से फोन छीन लिया जाता है, लेकिन अब फोन चोरी करके बेचना आसान नहीं है।

यदि आपको लगता है कि आप चोरी करके आईफोन बेच देंगे तो भूल जाइए, क्योंकि एपल अब चोरी हुए आईफोन की स्क्रीन पर एक मैसेज दिखाएगा जिसमें लिखा होगा 'कृपया फोन को एपल के स्टोर पर वापस कर दें। डिवाइस को डिसेबल कर दिया गया है और इसे ट्रैक किया जा रहा है। स्थानीय अधिकारियों को इसके बारे में अलर्ट कर दिया गया है।'इसकी जानकारी एक ट्विटर यूजर ने दी है, हालांकि ऐसे मैसेज से चोर पूरी तरह से तो शायद ही डरने वाले हैं लेकिन उनके मन में ट्रैकिंग को लेकर थोड़ा डर जरूर होगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे इस फीचर के बारे में एपल ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान अभी नहीं दिया है।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल एप के पांच आईफोन आने हैं जिनमें से iPhone SE 2020 लॉन्च हो गया है और आईफोन 12 सीरीज इस साल के अंत तक लॉन्च होगी। कहा जा रहा है कि आईफोन 12 सीरीज के तहत iPhone 12, iPhone 12 Max, iPhone 12 Pro और iPhone 12 Pro Max लॉन्च होंगे।

Airtel के बेस्ट लंबी अवधि वाले रिचार्ज प्लान पर मिलेगा अधिक डाटा

नोकिया और आइडिया ने डीएसआर टेक्नोलॉजी का पहला चरण किया पूरा

54 फीसदी भारतीय यूजर्स हिंदी में देखना चाहते है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -