सप्ताह के अंतिम दिन सेंसेक्स में जारी रही गिरावट
सप्ताह के अंतिम दिन सेंसेक्स में जारी रही गिरावट
Share:

शेयर मार्केट में कभी गिरावट तो कभी मजबूती देखने को मिलती है. बाजार में उतार-चढाव जारी है. बाजार में अनिश्चितता का माहौल है. इस कारण कारोबारी भी परेशान हैं. बाजार इस दौर से कब उभरेगा यह अज्ञात है. गुरुवार को भी सेंसेक्स में जबरदस्त तेजी का रुख देखा गया था.

यदि आज की बात करें तो आपको बता दे कि इस कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन शुक्रवार को सेंसेक्स में गिरावट दिखाई दी. आज सुबह 11:16 बजे सेंसेक्स 92 अंकों की गिरावट के साथ 31945पर कारोबार कर रहा था .जबकि यदि निफ्टी के बारे में बात करें तो निफ़्टी भी35अंकों की गिरावट के साथ 9856 पर कारोबार कर रहा था .इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट नजर आई. बीएसई 92अंक की गिरावट के साथ 31945पर कारोबार कर रहा था , वहीं एनएसई 35 अंक की गिरावट के साथ 9856 पर कारोबार कर रहा था.

हफ्ते के अंतिम दिन शुक्रवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स में गिरावट कायम रही. सेंसेक्स 16 अंक गिरकर 32020 पर बंद हुआ. वहीं निफ़्टी 5 अंक गिरकर 9886 पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी गिरावट दर्ज की गई. बीएसई 16 अंक गिरकर 32020 पर बंद हुआ . जबकि एनएसई 5 अंक गिरकर 9886 पर बंद हुआ .

यह भी देखें

इंफोसिस को पहली तिमाही में हुआ 3483 करोड़ का मुनाफा

पुरानी कार या जेवर बेचने पर नहीं लगेगा GST

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -