शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद
शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद
Share:

नई दिल्ली : कमजोर वैश्विक संकेतों के बावजूद बुधवार को घरेलू शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद होने में सफल रहा .रुपए में कमजोरी से आईटी शेयरों बढ़त से बाजार को समर्थन मिला. बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा ईरान के साथ परमाणु समझौता से अलग होने और ईरान पर आर्थिक प्रतिबंध लगाए जाने से वैश्विक बाज़ार कमजोर हुआ जिसका असर यहां भी देखा गया.

बता दें कि उतार-चढ़ाव भरे कारोबार में मिडकैप औऱ स्मॉलकैप शेयरों का प्रदर्शन कमजोर रहा. बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.63 फीसदी टूटकर 16530.15 के स्तर पर बंद हुआ, जबकि निफ्टी मिडकैप 100 इंडेक्स 0.53 फीसदी गिरा. जबकि बैंकिंग, आईटी और मेटल शेयरों में आज बढ़त देखने को मिली .इसी तरह बैंक निफ्टी इंडेक्स 0.2 फीसदी, आईटी शेयर 0.64 और मेटल शेयर 0.24 फीसदी बढ़े तो बाजार सुधरा .

उल्लेखनीय है कि बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 103 अंकों की बढ़त के साथ 35,319 के स्तर पर बंद हुआ .जबकि निफ़्टी 24 अंक बढ़कर 10,742 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी बढ़त रही.बीएसई 103 अंकों की बढ़त के साथ 35,319 के स्तर पर बंद हुआ , वहीं एनएसई 24 अंक बढ़कर 10,742 के स्तर पर बंद हुआ.

यह भी देखें

साढ़े नौ खरब में फ्लिपकार्ट को वालमार्ट ने ख़रीदा

आयकर विभाग के छापे से केटरिंग वाले कांपे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -