मोहन भागवत के बिहार दौरे से पहले हलचल तेज, बाबा रामदेव भी रहेंगे मौजूद
मोहन भागवत के बिहार दौरे से पहले हलचल तेज, बाबा रामदेव भी रहेंगे मौजूद
Share:

पटना: महर्षि मेही आश्रम कुप्पाघाट परिसर स्थित गुरु निवास के लोकार्पण की तैयारी को अमली जामा पहनाया जा रहा है। गुरु निवास और परिसर का रंग-रोगन और सजावट का काम शुरू हो चुका है। दरअसल, इस कार्यक्रम में 10 फरवरी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख डॉ. मोहन भागवत शामिल होने वाले हैं। इसको लेकर महर्षि मेंहीं आश्रम कुप्पा घाट और आसपास के क्षेत्र में सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है।  नागपुर से 12 सदस्यीय टीम महर्षि मेंही आश्रम कुप्पाघाट में पहुंच चुकी है। SDO सदर, सिटी DSP समेत अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने आश्रम पहुंच सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा की हैं।

कार्यक्रम संयोजक पंकज दास ने जानकारी दी है कि गुरु निवास के लोकार्पण कार्यक्रम का उद्घाटन आचार्य महर्षि हरिनंदन परमहंसजी महाराज करेंगे। कार्यक्रम में चीफ गेस्ट के रूप में RSS के प्रमुख डॉ. मोहन भागवत, योग गुरु बाबा रामदेव व महावीर मंदिर, पटना के सचिव डॉ. किशोर कुणाल शिरकत करेंगे। उन्होंने जानकारी दी है कि संघ प्रमुख डॉ. मोहन भागवत की सुरक्षा के लिए महर्षि मेंही आश्रम कुप्पाघाट में टीम पहुंच गई है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 32 कैमरों से आश्रम के गतिविधियों की निगरानी की जा रही है। बुधवार की देर रात स्टेज बन कर तैयार हो चुका है। कोलकाता से प्रिंस कुमार अपने सहयोगी के साथ आकर फूल की सजावट कर रहे है। साज-सज्जा के लिए कोलकाता से 10 क्विंटल फूल मंगवाए गए हैं और 500 लोगों को निमंत्रण दिया गया है। 

'देश देख रहा है, एक अकेला कितनों पर भारी है..', विपक्ष के हंगामे के बीच पीएम मोदी ने भरी हुंकार

हिमाचल में जिन्दा जल गए बिहार के 4 बच्चे, हुई दर्दनाक मौत

'गोवा चुनाव में लगाया शराब घोटाले का पैसा..', एक और गिरफ्तार, केजरीवाल सरकार पर लटकी तलवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -