आईसीसी के इस फ़ैसले से नाराज स्टीवन स्मिथ
आईसीसी के इस फ़ैसले से नाराज स्टीवन स्मिथ
Share:

दिल्ली: ग़लत व्यवहार के चलते दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कैगिसो रबाडा पर प्रतिबंध लगा था जिसे हटा लिया गया लेकिन इस फ़ैसले पर आस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ ने नाराजगी जताई है. स्टीवन स्मिथ ने नाखुशी जताते हुए कहा है कि इससे मैदान पर खिलाड़ियों के बीच शारीरिक रूप से लड़ाई झगड़े की वारदातें बढ़ेंगी. स्मिथ ने कहा कि मैच रेफरी के निर्णय को चुनौती नहीं देने की आस्ट्रेलिया की हमेशा से नीति रही है जिसे इस निर्णय के बाद बदला जा सकता है.

स्मिथ ने कहा, ''जब मैच रेफरी जैफ क्रो ने रबाडा को दोषी पाया था तो बाद में रबाडा को उनका पक्ष रखने का मौका क्यों दिया गया. उन्होंने बल्लेबाज के साथ टक्कर मारी थी जो नियम उल्लंघन है.'' स्मिथ ने केपटाउन में तीसरे टेस्ट से पहले कहा, ''आईसीसी ने अपने नियम बना रखे हैं.  मैं अपने गेंदबाजों को कभी नहीं कहूंगा कि आप विकेट लेने के बाद इस तरह की हरकत करो.  मैं नहीं मानता कि यह सब खेल का हिस्सा है. मुझे उन्होंने काफी तेज धक्का मारा था और फुटेज से यह साफ है. ठीक है आप जीत गए, लेकिन इस तरह के जश्न की क्या जरूरत है.'' 

आपको बता दें कि  दक्षिण अफ्रीका और आस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में पोर्ट एलिजाबेथ मैच के दौरान रबाडा ने स्मिथ को आउट करने के बाद कंधा मार दिया था. इस मामले में रबादा को आईसीसी के नियमों के तहत लेवल दो का दोषी पाया था.

वीडियो वायरल: शमी ने की खेल मैदान में वापसी

महिला आईपीएल के बारे में बोलीं मिताली राज

खेल जगत की 6 हस्तियों को राष्ट्रपति ने दिया पद्मभूषण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -