सौतेली माँ ने ले ली बेटी की जान
सौतेली माँ ने ले ली बेटी की जान
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के काकीनाड़ा का है जहाँ तीन दिन पहले लापता हुई बच्ची दीप्ति श्री (7) का शव बरामद हो गया. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पहले तो जिन्दा मिलने की आस बाकी थी लेकिन शव मिलने से वह आस भी खत्म हो गई. पुलिस ने बताया कि, 'दीप्ति का अपहरण उस समय हुआ जब वह काकीनाडा में शुक्रवार को स्कूल गई थी और मासूम दीप्ति की दादी ने सौतेली मां शांतिकुमारी पर ही दीप्ति के अपहरण और हत्या का आरोप लगाया.'

वहीं पुलिस ने सौतेली मां को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि दीप्ति की हत्या करके उसने बोरे में डालकर नदी में फेंक दिया और इसी के साथ ही सौतेली मां ने यह भी बताया कि उसने दीप्ति का गला दबाकर उसकी हत्या की. वहीं उसके द्वारा बताई गई जगहों पर पुलिस दीप्ति की लाश को ढूंढ रही थी तो उन्हें बोरे में बंधा मासूम का शव प्राप्त हुआ. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, बीते शुक्रवार को शाम में दीप्ति को स्कूल से सौतेली मां ने अपहरित किया और उसके बाद उसकी हत्या करके बोरे में बांधकर फेंक दिया और इस तरह दीप्ति श्री का शव मिलने से परिवार में शोक की लहर फैल गई.

वहीं सौतेली मां को तो पहले ही पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और अब रिश्तेदार सौतेली मां को कठिन से कठिन सजा की मांग कर रहे हैं ताकि भविष्य में कोई ऐसा करने के बारे में कभी गलती से भी न सोचें. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

हवस का पुजारी निकला सौतेला पिता, बेटी को दूसरे कमरे में ले जाकर....

दबंग मुखिया ने हाथ में लिया क़ानून, छेड़छाड़ के आरोपी को डंडे से पीटा

शादी समारोह के बीच बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, 1 की मौत, 4 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -