श्रीदेवी को लेकर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का बयान
श्रीदेवी को लेकर टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा का बयान
Share:

श्रीदेवी की अचानक मौत ने पूरी दुनिया में सनसनी फैला दी जिसे कोई कुबूल करने को तैयार नहीं कि अब बॉलीवुड की खूबसूरत चांदनी हमारे बीच नहीं रही. इसी बीच हर कोई श्रीदेवी को लेकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया सामने ला रहा है. अब हाल ही में टीवी के मशहूर अभिनेता शरद मल्होत्रा ने कहा कि, वह ये सब सुनकर बहुत हैरान है और अभी तक उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शरद ने अपने बयान में कहा कि, "मैं हैरान हूं. मुझे उनकी 'मॉम', 'इंग्लिश विंग्लिश', 'चालबाज' और कई अन्य फिल्में बेहद पसंद है. उनकी अचानक मृत्यु ने मुझे जीवन के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है." बता दे कि, शरद टीवी दुनिया के मशहूर अभिनेता है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी के साथ की थी. यह दोनों टीवी के मशहूर शो 'बनू में तेरी दुल्हन' में नजर आये थे.

ख़ास बात यह है कि, दिव्यांका ने भी इसी शो के जरिये टीवी की दुनिया में कदम रखा था. वही शरद इस शो के बाद टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है. यही नहीं बल्कि, इन्हें अब तक तीन बार इंडियन टेली अवार्ड मिल चुका है. गौरतलब है कि, जब शरद और दिव्यांका शो 'बनू में तेरी दुल्हन' में एक साथ काम कर रहे थे तब इन दोनों के अफेयर ने काफी सुर्खिया लूटी थी. हालांकि, दिव्यांका ने इन सब बातों को अफवाह मात्र बताया था. वही श्रीदेवी के चले जाने से पूरी दुनिया शॉक्ड है.

ये भी पढ़े

अर्शी और शिल्पा की दोस्ती पक्की डिनर पर दिखा ये ख़ास अंदाज

टीवी दुनिया के वो स्टार्स जो श्रीदेवी की तरह ही दे गए 'सदमा'

श्रीदेवी की मौत का कारण सर्जरी बताने वालो को एकता का मुंहतोड़ जवाब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -