हिन्दुस्तान में नहीं तो क्या तालिबान में रहना चाहती हैं आमिर की पत्नी
हिन्दुस्तान में नहीं तो क्या तालिबान में रहना चाहती हैं आमिर की पत्नी
Share:

आमिर खान द्वारा असहिष्णुता वाले बयान के बाद देशभर में बवाल मचा हुआ है जिसके बाद बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने भी एक बयान दे डाला है। साक्षी महाराज ने कहा की आमिर खान की पत्नी हिन्दुस्तान में नहीं, तो क्या तालिबान में रहना चाहती हैं। साक्षी ने कहा कि उन्हें नही लगता की असहिष्णुता पर जो शब्द आमिर ने बोले वह उनके थे, लेकिन अगर उन्होंने हकीकत में ऐसा कहा है तो मुझे कहना पड़ेगा कि आमिर मन के गंदे हैं।

BJP सांसद का कहना है की जिश देश में आमिर खान की फिल्मो ने करोडो का व्यापार किया वह उसी देश के खिलाफ ऐसा बोल रहे है। इसके साथ ही उन्होंने भारत को पूरी दुनिया में सबसे सहनशील राष्ट्र बताया है। BJP प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी असहिष्णुता पर बयान देने वाले आमिर खान पर जमकर हमला बोला है।

हुसैन ने कहा कि आमिर खान डर नहीं रहे हैं, बल्कि वह देश की जनता को डरा रहे हैं। बता दे की इससे पहले मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने भी असहिष्णुता वाले बयान पर आमिर खान से कई सवाल कर डाले। अनुपम खेर ने ट्वीटर पर आमिर खान पर सवालों की झड़ी लगा दी है।

आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव ने उन्हें देश छोड़ने की सलाह दी थी। इसके बाद अनुपम खेर ने ट्वीट किया, डियर आमिर खान, क्या आपने किरन को बताया की यह देश इससे भी बुरे दौर से गुज़र चूका है लेकिन आपने कभी देश छोड़ने के बारे में सोचा भी नहीं। जानकारी दे की एक कार्यक्रम के दौरान असहिष्णुता में मुद्दे पर आमिर खान ने बयान देकर एक नए विवाद को हवा दे दी है जिसके बाद से ही देशभर में बवाल मचा हुआ है। जिसके बाद हर कोई इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -