सोाशल मीडिया पर आमिर के बयान से मचा बवाल
सोाशल मीडिया पर आमिर के बयान से मचा बवाल
Share:

इंदौर : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान के असहिष्णुता पर बयान देते ही सोशल मीडिया पर जैसे तूफान आ गया हो। फेसबुक और वॉट्स एप पर हर कोई सवाल पर सवाल दाग रहा है। लोगो का गुस्सा सातवे आसमान पर नज़र आ रहा है। कोई आमिर से सवाल कर रहा है तो कोई उन्हें सलाह देता हुआ दिखाई दे रहा है। कोई उन्हें शांति के लिए पाकिस्तान और अफगानिस्तान में रहने की सलाह दे रहा है, तो कोई सवाल कर रहा है की क्या पत्नी के कहने से देश छोड़ दोगे।

लोगो में गुस्सा इतना है की उनकी फिल्म नही देखने की कसम भी खा रहे है। गली मोहल्लो से लेकर चौराहो तक पुतले और पोस्टर जलाना भी शुरू हो गए है। लोग कह रहे है की आमिर ने असहिष्णुता की लौ को हवा दी है। जिस देश ने उन्हें आम आदमी से स्टार बनाया आज वही देश के लोगो को डरा रहे है। लोगो ने कहा की आमिर ने असहिष्णुता के बखान से सुर से सुर मिलाया है। एक व्यक्ति ने तो यहां तक कह दिया की इस देश से पैसा और शोहरत कमाई, लेकिन बीवी को दर्द हुआ तो देश छोड़ने की बात कर दी। एक व्यक्ति ने कहा की तुम्हारी बीवी ने कह दिया की देश छोड़ दे, तो क्या हम देश छोड़ दे?

आमिर के बयान पर आम लोगो ने ही नही बल्कि अभिनेताओं से लेकर राजनेताओ ने भी हमला बोला है। अभिनेता अनुपम खेर ने आमिर से पूछा की देश इससे भी बुरे दौर से गुज़रा है तब क्या आपने देश छोड़ने का फैसला लिया? वही बीजेपी संसद ने तो उन्हें नसीहत तक दे डाली और पूछा की आमिर खान की पत्नी भारत में नही तो क्या तालिबान जाना चाहती है? बता दे की एक्टर आमिर खान ने एक कार्यक्रम के दौरान असहिष्णुता के बारे में बात करते हुए कहा था की उन्हें उनकी पत्नी ने देश छोड़ने की सलाह दी थी। उसके बाद से ही देशभर में इस मुद्दे को लेकर बवाल मचा हुआ है। इस बवाल को देखते हुए इंदौर में भी विरोध प्रदर्शन देखने को मिला है और साथ ही आमिर खान के पुतले भी जलाये गए है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -