एक बार सुर्खियों में छाया लालू परिवार, कमरे का ताला तोड़ मायके भेजे बहू ऐश्‍वर्या के सामान

बिहार का चर्चित राजनीतिक घराना लालू प्रसाद यादव फैमली में फिर नया फैमिली ड्रामा हुआ है. उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक के मामले में नया मोड़ आया है. तेज प्रताप यादव की मां राबड़ी देवी ने बहू ऐश्‍वर्या राय के समान अपने आवास से निकालकर उनके मायके भिजवा दिए हैं, लेकिन उन्‍हें लेने से पिता चंद्रिका राय ने इनकार कर दिया है.

इलाज के लिए कब तक लंदन में रहेंगे नवाज़, पाक सरकार जल्द लेगी फैसला

अपने बयान में लालू परिवार ने कहा है कि सामान ऐश्‍वर्या की मां पूर्णिमा राय व हेल्‍पलाइन के अनुराेध पर भेजे गए हैं. तेज प्रताप यादव ने इस संबंध में हेल्‍पलाइन का पत्र भी दिखाया.  लेकिन चंद्रिका राय ने इसे लालू परिवार का जंगल राजकरार देते हुए कहा है कि बिना सूचना दिए कमरे का ताला तोड़ जबरन इस तरह सामान भेजना बर्दाश्‍त से बाहर की गलत हरकत है. चंद्रिका राय ने तेज प्रताप द्वारा दिखाए जा रहे पत्र पर भी कहा कि उसमें सामान भेजे जाने की बात नहीं लिखी है.

भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुईं सावित्री बाई फुले ने दिया इस्तीफा, अब बनाएंगी खुद की पार्टी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राबड़ी देवी ने अपनी बहू ऐश्‍वर्या राय के सामान अपने आवास से निकालकर उनके पिता चंद्रिका राय के आवास पर भेज दिया है. चंद्रिका राय ने इसे लेने से इनकार कर दिया है. चंद्रिका राय ने सामान को जब्‍त करने के लिए पुलिस बुला लिया है. उन्‍होंने कहा है कि वे इस घटना को लेकर एफआइआर दर्ज करने जा रहे हैं. इस बीच ऐश्‍वर्श्‍या के समान कड़ी सर्दी में चंद्रिका राय के घर के बाहर गाडि़यों में पड़े हैं.चंद्रिका राय के अनुसार बगैर सूचना कमरे का ताला तोड़ इस तरह जबरन सामान भेजना गलत है. देर रात सामान को सुरक्षाकर्मियों यह कहते हुए भेज दिया कि किसी तरह जबरन सामान देकर ही आना. 

राहुल गाँधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा- उन्हें ज्ञान कुछ भी नहीं, लेकिन बोलेंगे हर

मुद्दे पर...गिरिराज सिंह का राहुल गाँधी को चैलेंज, कहा- बताएं किसने खुलवाए थे डिटेंशन सेंटर, वरना इस्तीफा दें...

पूर्व सीएम रघुबर दास के खिलाफ दर्ज शिकायत वापस लेंगे हेमंत सोरेन, ये है वजह

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -